February 6, 2023, 2:05 am

Chhattisgarh crime: 7 महीने की गर्भवती बहू से रेप की कोशिश, विरोध करने पर जान से मार डाला

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 20, 2023

Chhattisgarh crime: 7 महीने की गर्भवती बहू से रेप की कोशिश, विरोध करने पर जान से मार   डाला

Chhattisgarh crime: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बिलासपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां जेठ ने 7 महीने की गर्भवती बहू के साथ रेप करने की कोशिश की. जब वह इस घिनौनी हरकत में कामयाब नहीं हो सका तो उसने बहू का गला दबाकर हत्या कर दी. गर्भवती महिला का शव घर पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना गुरुवार की है. घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था.

पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त मृतक महिला घर पर अकेली थी, मृतक के पति पीटर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसे काम के सिलसिले से एक दिन पहले नागपुर जाना पड़ा था. महिला के शरीर पर खरोंच के कई निशान थे. जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला के साथ जोर जबरदस्ती की गई है.

जेठ ने की हत्या

पुलिस ने आस-पड़ोस और मृतिका के परिजनों से पूछताछ की. जिसमें पुलिस को कई अहम जानकारियां मिली. पुलिस का शक महिला के जेठ प्रकाश सिंह पर गया और और उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. प्रकाश ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि बहू को घर पर अकेला देखकर उसने रेप की कोशिश की. जिसमें वह कामयाब नहीं हो सका. फिर डर के कारण उसने बहू का गला दबा मार दिया और मौके से फरार हो गया.

मृतक महिला के पति पीटर का कहना है कि वह पिता बनने वाला था और अपने काम को आगे बढ़ाने की कोशिश में जुटा था. जिसके चलते उसे कई जगह आना-जाना पड़ता था. उसे इस बात का जरा भी अहसास नहीं थी कि उसका बड़ा भाई ऐसी घिनौनी हरकत को अंजाम देगा.

ये भी पढ़ें-

stray animals on noida road: नोएडा की सड़कों पर आवारा जानवरों का कब्जा, रोजाना ले रहे लोगों की जान

जानकारी के अनुसार, मृतका महिला की तीन साल पहले ही शादी हुई थी. परिजनों ने बताया कि महिला गर्भवती थी. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी परिवार के साथ ही रहते थे.  मृतिका के मायके वालों ने भी अपनी बेटी की हत्या की आशंका जताई थी. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपने ससुराल में खुश नहीं थी. 10 दिन पहले वह मायके आई थी. फिर उसका पति उसे ससुराल ले गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.