February 6, 2023, 1:17 am

Boycott Pathaan: शाहरुख खान की ‘पठान’ का सोशल मीडिया पर शुरू हुआ बायकॉट, दीपिका पादुकोण की वजह से भड़के लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 15, 2022

Boycott Pathaan: शाहरुख खान की ‘पठान’ का सोशल मीडिया पर शुरू हुआ बायकॉट, दीपिका पादुकोण की वजह से भड़के लोग

Boycott Pathaan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है. इस फिल्म का शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर टीजर रिलीज किया गया था, इसके बाद अब फिल्म का एक गाना सामने आया है. फैंस को तो ‘बेशर्म रंग’ गाना काफी पसंद आ रहा है, लेकिन अब धीरे-धीरे इसको लेकर विवाद होना शुरू हो गया है. इस गाने को लेकर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान (Deepika Padukone and Shah Rukh Khan) को खूब ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही साथ इस गाने के रिलीज होने के बाद फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी उठने लगी है.

तो चलिए जानते है आखिर किस वजह फिल्म के इस गाने को लेकर इतना विवाद हो रहा है.

दीपिका पादुकोण के आउटफिट को लेकर हुआ विवाद

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान (Deepika Padukone and Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले ही विवादों में फंस गई है. पहले फिल्म गाने ‘बेशर्म रंग’ पर कॉपी करने का आरोप लगा और इस गाने में दीपिका पादुकोण के पहने हुए आउटफिट को लेकर विवाद हो गया है. दीपिका पादुकोण इस गाने में कपड़े के रंग लेकर काफी विवाद हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए. इसको लेकर मध्यप्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने इस गाने में दीपिका पादुकोण के पहने को कपड़ों को बदलने की मांग की है. साथ ही साथ कहा है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज करने से पहले हमें सोचना पड़ेगा. इसके अलावा लोग सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकॉट ट्रेंड चला रहे है.

ये भी पढ़ें-

Noida fire: आप के पड़ोस की सोसाइटी में लगी आग, मची अफरा तफरी

इसके अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर मूवी पठान का अयोध्या का संत समाज भी विरोध कर रहा है. हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास ने कहा कि जिस थिएटर में यह फिल्म लगे उसे फूंक दो. दुष्टों के साथ दुष्टता का आचरण ही करना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.