February 6, 2023, 1:45 am

Noida fire: आप के पड़ोस की सोसाइटी में लगी आग, मची अफरा तफरी। बिल्डर की बड़ी लापरवाही सामने आई।

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 15, 2022

Noida fire: आप के पड़ोस की सोसाइटी में लगी आग, मची अफरा तफरी। बिल्डर की बड़ी लापरवाही सामने आई।

Noida fire: गौतम बुध नगर नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है यहां की एक हाई राइज अपार्टमेंट्स में आग लग गई आग लगते ही सोसाइटी के अंदर अफरा-तफरी मच गई। एक तरफ जहां आग बुझाने की कोशिश हो रही थी वहीं दूसरी ओर लोग इधर से उधर भाग रहे थे।

कहां का मामला?

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला नोएडा के सेक्टर 78 स्थित विंडसर कोर्ट (Windsor Court Society) सोसाइटी की है। अचानक आग को देख सोसायटी में हड़कंप मच गया. लोग चीखने-चिल्लाने लगे. आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को आग लगने की जानकारी दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने सोसायटी की सिक्योरिटी टीम की मदद से आग पर काबू पाया. गनीमत रही की कोई जनहानी नहीं हुई. आग लगने से कोई नुकसान नहीं हुआ है.

सोसाइटी के किस टॉवर में लगी आग ?

दिल दहला देने वाला ये मामला विंडसर कोर्ट सोसाइटी के टॉवर E की है। यहां की टॉवर E के 23वे मंजिल के एक फ्लैट में ये आग लगी थी। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त फ्लैट के अंदर एक बुजुर्ग अपने पोते के साथ थे।

कैसे लगी आग ? 

https://gulynews.com  को मिली जानकारी के मुताबिक घर में रखे ब्लोअर के कारण यह आग लगी। पता चला है कि बुजुर्ग दंपत्ति एक कमरे में ब्लोअर ऑन छोड़ कर के दूसरे कमरे में चले गए थे। कमरे में वुडन फ्लोरिंग लगी थी। गर्म होकर लकड़ी में आग लग गई और यह आग तेजी से पूरे फ्लैट में फैल गई।

वीडियो देंखे-

कैसे बुझाई आग ? 

मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर मौजूद सिक्योरिटी टीम के साथ मिलकर के आग को बुझा लिया गया. गनीमत रही कि कोई जनहानि नह

ये भी पढ़ें-

Noida crime: करोड़ों की चोरी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा, मुठभेड़ के दौरान तीन को लगी गोली

आग लगते ही बड़ा खुलासा हुआ

आग लगने के बाद सोसाइटी में बहुत बड़ा खुलासा होता है गली https://gulynews.com को EXCLUSIVE जानकारी मिली है कि जिस टावर में आग लगी थी उसमें फायर फाइटिंग का काम तक पूरा नहीं हुआ है, उसके बावजूद भी लोगों को पजेशन दे दिया गया। यानी लोगों की जान खतरे में डालकर ऐसोटेक बिल्डर ने पजेशन दिया। साथ ही साथ नोएडा अथॉरिटी की टीम ने भी लापरवाही बरती।

सवाल है कि जान पर खेलने वाले लोगों पर पुलिस क्या कार्यवाही करेगी? सवाल है कैसे बिल्डर के खिलाफ नोएडा अथॉरिटी कब लगाम लगाएगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published.