February 1, 2023, 9:34 pm

Delhi crime news: लड़की पर तेजाब फेंकने की कोशिश, नए साल को सेलिब्रेट करने से किया था मना

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 4, 2023

Delhi crime news: लड़की पर तेजाब फेंकने की कोशिश, नए साल को सेलिब्रेट करने से किया था मना

Delhi crime news: दिल्ली से लगातार चौकाने वाली न्यूज आ रही है. ताजा मामला आपको हैरान कर देगा. दरअसल, पूर्वी द‍िल्‍ली के पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके में नए साल को सेलिब्रेट करने से मना करने के चलते एक लड़की पर तेजाब फेंकने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि एक लड़के ने पीड़िता को जबरन नए साल के जश्न में शामिल होने के लिए कहा था. जब पीड़िता ने मना कर दिया तो लड़के ने लड़की पर तेजाब फेंकने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

पूर्वी द‍िल्‍ली के पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके में नए साल को सेलिब्रेट करने से मना करने के चलते एक लड़की पर तेजाब फेंकने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि एक लड़के ने पीड़िता को जबरन नए साल के जश्न में शामिल होने के लिए कहा था. इसकी जानकारी एक राहगीर ने पुलिस को पीसीआर कॉल कर दी थी. इसके बाद यह घटना होने से बच गई.

इस घटना पर पुल‍िस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. लड़की की उम्र 19 साल बताई गई है. पीड़िता के पिता की मौत हो चुकी है. खींचतान के दौरान लड़की घायल भी हुई है, जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Captain Shiva Chauhan: भारत की बेटी ने रचा इतिहास, सियाचिन ग्लेशियर के “कुमार पोस्ट” पर तैनात होने वाली पहली महिला बनी कैप्टन शिवा चौहान

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.