May 8, 2024, 4:18 am

Raha Face Revealed: ‘राहा’ की सूरत फैंस को लगी परिवार के इस शख्स की तरह, जमकर बेटी संग पोज दिए।

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 25, 2023

Raha Face Revealed: ‘राहा’ की सूरत फैंस को लगी परिवार के इस शख्स की तरह, जमकर बेटी संग पोज दिए।

Raha Face Revealed : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा 1 साल की हो चुकी हैं। हालांकि दोनों ने काफी समय तक अपनी बेटी को मीडिया कैमरा से दूर रखा था। अब राहा के दूसरे क्रिसमस ब्रंच के खास मौके पर रणबीर-आलिया ने अपनी बेटी का चेहरा फाइनली दिखा दिया और जमकर बेटी संग पैपराजी के सामने पोज दिए।

आलिया भट्ट ने शुरुआत से ही ये कहा था कि जब सही समय आएगा, तो वह अपनी बेटी को मीडिया और दुनिया से रूबरू जरूर करवाएंगी। अब क्रिसमस के मौके पर वह समय आ चुका है, क्योंकि रणबीर और आलिया ने फाइनली अपनी बेटी का पहली बार चेहरा दिखा दिया और जमकर बेटी संग पोज दिए।

पहली बार बेटी राहा संग आलिया-रणबीर कपूर ने दिए पोज

25 दिसंबर को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हर साल की तरह इस बार भी कपूर परिवार के क्रिसमस ब्रंच के लिए पहुंचे। इस दौरान दोनों बेटी राहा के साथ नजर आए, जहां उन्होंने खुद ही राहा का चेहरा रिवील किया और जमकर बेटी के साथ पैपराजी कैमरा के लिए पोज दिए।

इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहा के साथ रणबीर और आलिया की क्रिसमस पार्टी की ये वीडियोज शेयर की हैं। क्यूट सी पिंक स्कर्ट और व्हाइट टॉप के साथ दो चोटी में राहा बेहद ही प्यारी लग रही हैं, जो अपने पापा रणबीर कपूर की गोद में मीडिया कैमरा को बड़े ही ध्यान से देख रही हैं और अपने पिता का फेस छेड़ रही हैं।
आलिया भी बेटी पर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हट रही हैं। वहीं दूसरी वीडियो में राहा को रणबीर ने नीचे उतारा और बेटी को संभालते नजर आए। इस वीडियो पर प्यार लुटाने से फैंस पीछे नहीं हट रहे हैं।
किसकी तरह दिखती हैं बेटी राहा

राहा के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसे ही पहली बार सामने आए, सोशल मीडिया पर भी ये चर्चा शुरू हो गयी कि कपूर खानदान की छोटी सी नन्ही परी आखिरकार मम्मी या पापा पर से किस पर गई हैं। हालांकि, कमेंट बॉक्स में कुछ यूजर्स राहा को आलिया भट्ट की कॉपी बता रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि ये अपने दादा ऋषि कपूर पर गयी है। कई यूजर्स ये कहते हुए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की खिंचाई कर रहे हैं कि राहा आप पर तो बिल्कुल भी नहीं गयी है। उनमें ऋषि कपूर और आलिया की तरह लुक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.