April 29, 2024, 1:53 am

जितिन प्रसाद ने कैसे लिए कपिल सिब्बल से मजे?

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 26, 2022

जितिन प्रसाद ने कैसे लिए कपिल सिब्बल से मजे?

BJP Jitin Prasada on Kapil Sibal: पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) ने कांग्रेस (Congress) पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस मौके का फायदा उठाते हुए बीजेपी नेता जितिन प्रसाद (Jitin Prasad) ने कपिल सिब्बल पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने कपिल सिब्बल के ही एक पुराने ट्वीट का जवाब दिया है. वो भी उनके ही स्टाइल में. मानो जैसे वो पहले से ही इस मौके का इंतजार कर रहे थे.

यह रहा ट्वीट

दरअसल, कपिल सिब्बल की तरह जितिन प्रसाद भी कांग्रेस के नेता रहे थे, लेकिन पिछले साल उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे. उस वक्त कांग्रेस में रहे कपिल सिब्बल ने जितिन प्रसाद पर तंज कसते हुए एक ट्वीट में लिखा था… चुनाव हो गए. मार्च 2022 में बीजेपी की यूपी की सत्ता में वापसी हो गई. जितिन प्रसाद को भी पार्टी बदलने का फायदा मिला. उन्हें योगी सरकार में मंत्री बनाया गया. अब जब खुद कपिल सिब्बल पार्टी छोड़ चुके हैं तो जितिन प्रसाद ने उनके इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनसे ही सवाल पूछ लिया. उन्होंने लिखा, ‘कैसा लगा ‘प्रसाद’ सिब्बल जी’.

जितिन प्रसाद के इस ट्वीट को खूब रीट्वीट किया जा रहा है. लोगों के मजेदार रिएक्शन्स भी सामने आ रहे हैं. Romal Sengar नाम के यूजर ने ‘भैया मेरे मुंह से गलती से निकल गई’ वाला मीम शेयर किया. इसी के साथ अन्य लोगों ने भी कई मजेदार रीट्वीट किए हैं.

यह भी पढ़ें:-

राम मंदिर के गर्भगृह का इस तारीख को होगा शिला पूजन, सीएम योगी शामिल होंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.