July 18, 2024, 8:19 pm

पिकअप और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत 2 घायल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday June 6, 2023

पिकअप और बाइक की टक्कर में  बाइक सवार की मौत 2 घायल

आज़मगढ़ में फिर रफ़्तार की चपेट में आने से हो गई मज़दूर की मौत जिस प्रकार एक तरफ़ नये रोड हाईवेज़ की नींव रखी जा रही है वही दूसरी तरफ़ तेज रफ़्तार वाहनों पर कोई लगाम नहीं रखी जा रही है आपको बता दें की जीतने भी रोड एक्सीडेंट होते है उसमें एकमात्र कारण वाहन का तेज रफ़्तार ही होना है आय दिन हम ऐसी घटनायें देख रहे है

 

आजमगढ़ में तेज रफ्तार पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। घटना निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां और रोंवा के बीच का है।

 

पुलिस का कहना है कि अभी तक मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है, शिकायत मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बाइक से जा रहे थे तीनों मजदूर

मृतक सनोज राजभर ( 34) के भाई मनोज राजभर ने बताया कि सिधारी थाना क्षेत्र के पल्हनी के रहने वाले है। सरोज राजभर मेहनत मजदूरी कर अपनी अजीविका चलाता था। सनोज अपने दो साथियों गुलाब राजभर और गोपाल राजभर के साथ एक ही बाइक से फरिहां के लिए जा रहे थे। बाइक पर सबसे पीछे सनोज बैठा था।

बाइक जैसे ही रोंवां के पास पहुंची तभी सामने से रही तेज रफ्तार बेकाबू पिकप ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां पर सनोज की मौत हो गई।और दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। मृतक सनोज की एक बेटी भी है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.