May 29, 2024, 5:16 pm

आज़मगढ़ में रोडवेज़ और प्राइवेट बस की हुई टक्कर, ड्राइवर समेत तीन की हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 3, 2023

आज़मगढ़ में रोडवेज़ और प्राइवेट बस की हुई टक्कर, ड्राइवर समेत तीन की हालत गंभीर

Up Accident: उत्तरप्रदेश(uttar pradesh) के ज़िले आजमगढ़(Azamgarh) से बड़ी खबर सामने आयी है यहां शनिवार सुबह दो बसों की आमनेसामने टक्कर हो गई।हादसे में दोनों बसों के 40 से अधिक यात्री घायल हो गए(Up Accident) हादसा बनकट के पास हुआ है। आपको बता दें की हादसा इतना ज़ोरदार था की बस के परखच्चे उड़ गये आसपास के लोगो के मुताबिक़ बहुत ही ज़ोर टक्कर हुई रोडवेज बस आजमगढ़ से गोरखपुर जा रही थी। जबकि सामने से रही प्राइवेट बस घोसी से आजमगढ़ जा रही थी। 

आपको बता दें की यह टक्कर आजमगढ़ के जीयनपुर थाना क्षेत्र के बंगहीडार पुलिया के पास सरकारी बस और प्राइवेट बस के बीच हुई वहीं फ़ौरन घटना की जानकारी मिलते ही जिले के डीएम विशाल भारद्वाज एसपी अनुराग आर्य एडीएम वित्त आजाद भगत सिंह, एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल सहित बड़ी संख्या में फोर्स को जिला अस्पताल में तैनात कर दिया गया। इसके साथ ही बाहरी लोगों के आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई।

पुलिस ने बताई हादसे की वजह

पुलिस ने बताया कि हादसा आजमगढ़गोरखपुर हाईवे पर हुआ। जहां हादसा हुआ वहां पुलिया थी। इसलिए, बसों की स्पीड धीमी थी।ऐसे में ज्यादा नुकसान नहीं हो पाया था। आपको बता दें की इस टक्कर में अभी कोई जान की हानि नहीं हुई है | पर आज़मगढ़ रोडवेज बस चलाने वाले ड्राइवर विनोद कुमार यादव समेत 3 की हालत गंभीर है।

घायलों के इलाज के लिए पुख़्ता इंतज़ाम

आपको बता दें की मौक़े पर अस्पताल का जायज़ा लेने डीएम विशाल भारद्वाज और एसपी अनुराग आर्य अस्पताल पहुंचे। उन्होंने तत्काल रूप से हालात का जायज़ा लिया और घायलों का हालचाल जाना। घटना के बाद ही जिले के डीएम विशाल भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी अस्पताल में समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश दे दिए थे यही कारण है कि घायलों के आते ही इलाज मिलना शुरू हो गया। घटना स्थल पर बड़ी संख्या में एंबुलेंस को लगा दिया गया था। जिससे की घायलों को इलाज के लिए भेजा जा सके। अधिकारियों ने अस्पताल के डॉक्टरों को घायल लोगों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

एक ही परिवार के चार लोग घायल

आजमगढ़ जिले में हुई इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोग घायल हुए हैं। घायलों में संदीप सिंह (45) पत्नी रंजनादेवी (40) बेटी दीक्षा सिंह (7) और मासूम बेटा सागर प्रताप (3) गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हालांकि सभी घायलों का इलाजअस्पताल में चल रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.