February 21, 2024, 5:43 pm

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या जाने के लिए बड़ा ऑफर, केवल 1622 रुपये में फ्लाइट का टिकट

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 23, 2024

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या जाने के लिए बड़ा ऑफर, केवल 1622 रुपये में फ्लाइट का टिकट

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में श्री राम मंदिर में भगवान राम लला के दर्शनों के लिए एक बड़ा ऑफर है। देश के कई शहरों से अयोध्‍या के लिए सस्‍ते टिकट पर फ्लाइट सर्विस शुरू की गई है।इस मौके को और खास बनाने के लिए एयलाइन कंपनी स्‍पाइसजेट ने भी अपने कस्‍टमर से लिए सस्‍ते में फ्लाइट का ऐलान किया है। यह फ्लाइट सेवा देश के अलग-अलग शहरों से शुरू की जाएंगी। मुबई से लेकर दिल्‍ली और अन्‍य शहर से आप 1622 रुपये में फ्लाइट से अयोध्‍या जा सकते हैं।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक अयोध्‍या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्‍ठा पूरी हो चुकी है। इस उत्‍सव को लेकर लोगों के बीच खुशी का माहौल है। सभी लोग अपने-अपने तरीके से इस पल को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं इस मौके को और खास बनाने के लिए एयलाइन कंपनी स्‍पाइसजेट ने भी अपने कस्‍टमर से लिए सस्‍ते में फ्लाइट का ऐलान किया है। यह फ्लाइट सेवा देश के अलग-अलग शहरों से शुरू की जाएंगी। एयलाइन कंपनी ने देश के प्रमुख शहरों से 1622 रुपये में फ्लाइट टिकट पेश किया है। स्पाइसजेट के अनुसार, 1622 रुपये का किराया मुंबई-गोवा, दिल्ली-जयपुर और गुवाहाटी-बागडोगरा जैसे अच्छी यात्रा वाले घरेलू मार्गों को भी कवर करता है। इसके अलावा कुछ अन्‍य शहरों से भी इतने ही किराये पर फ्लाइट शुरू की गई है ।

Advertisement
Advertisement

 

अयोध्‍या के लिए डायरेक्‍ट कनेक्टिव‍िटी

1 फरवरी से स्‍पाइसजेट अयोध्‍या के लिए डायरेक्‍ट कनेक्टिविटी शुरू कर रहा है। यह फ्लाइट्स चेन्नई, अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, जयपुर, पटना और दरभंगा जैसे प्रमुख भारतीय शहरों को जोड़ेगा। इस ऑफर में अयोध्या से आने-जाने वाली नई उड़ानों पर इन्‍वेंट्री शामिल है।

कबतक रहेगा ऑफर

स्‍पाइसजेट ने 22 जनवरी से इस ऑफर की शुरुआत की है, जिसकी 28 जनवरी तक बुकिंग की जा सकती है, जबकि 30 सितंबर 2024 तक यात्रा की जा सकती है। यह ऑफर सिर्फ कुछ चुनिंदा शहरों से शुरू किया गया है। इस ऑफर के तहत पहले आओ और पहले पाओ आधार पर सीटें बांटी जाएंगी। ग्रुप बुकिंग पर इस ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा। इस ऑफर को किसी और ऑफर के साथ मर्ज नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा अगर आप टिकट कैंसिल करते हैं तो कैंसिलेशन चार्ज के साथ पैसा वापस किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: दिल्ली में कपकपाती ठंड का कहर, येलो अलर्ट हुआ जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.