December 9, 2022, 2:08 am

Astro Tips for jobs : जल्द नौकरी पाने के लिए करें यह उपाय

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday November 6, 2022

Astro Tips for jobs : जल्द नौकरी पाने के लिए करें यह उपाय

Astro Tips for jobs: लाइफ में ना हर इंसान तरक्की करना चाहता है. हर इंसान के मन में होता हैं कि उसके पास एक अच्छी नौकरी हो और वो अपने काम में सफल हो. इसके लिए इंसान खूब मेहनत भी करते हैं. कुछ लोग तो कम मेहनत में भी सफलता हासिल कर लेते है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता हासिल नहीं हो पाती है.

अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं जिनको मेहनत के बाद सफलता नहीं मिल पा रही है तो आपके लिए तरक्की पाने के लिए ज्योतिष (Astro Tips) में कई उपाय बताए गए हैं. ज्योतिष की ओर से बताए गए इन उपायों के जरिए नौकरी से जुड़ी समस्याएं दूर हो सकती है. आइए इन उपायों के बारे जानते हैं.

शानि को करें प्रसन्न: ज्योतिष के मुताबिक, शानि ग्रह काम के फलदाता माने जाते हैं. अगर किसी की कुंडली में शनि कमजोर होता है तो उसे काम के क्षेत्र में परेशानियां उठानी पड़ती है. ऐसे में शानि को शांत करने के लिए उपाय करने जरूरी होते हैं. इसके लिए आपको शनिवार का व्रत, काले तिल और सरसों के तेल का दान करना होगा.

पढ़ें: Bulldozer on illegal market: नोएडा के गेझा गांव में चला बुलडोजर, 4 अरब की जमीन कराई खाली

नवग्रहों को करे प्रसन्न: जीवन में खुशहाली और तरक्की की कमी के लिए नवग्रहों की शांति हवन कराना चाहिए. इससे सभी ग्रह शुभ हो जाते हैं और फिर इसके शुभ संकेतों की प्राप्ती होती हैं.

सूर्य को करें प्रसन्न: ज्योतिष की मानें तो सूर्य ग्रह को सबसे उच्च दर्जा दिया गया है और इसे लीडरशिप का कारक भी माना जाता है. ऐसे में सूर्य की अराधना करने से करियर में सफलता प्राप्त की जा सकती है. इसके लिए आपको रोज उगते सूरज को जल का अर्घ्य देना होगा.

चीनी वास्तुशास्त्र का करें प्रयोग:  घर और ऑफिस में रखी चीजें तरक्की को दर्शाती हैं. ऐसे में ऑफिस में कई रंगों वाली मछली रखें और दीवार पर नीला या काले रंग का चित्र लगाएं.

शिव को अर्पित करें काले तिल: अगर आपको नौकरी में कई तरह की परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है तो हर सप्ताह में दो दिन यानी सोमवार और शनिवार को पानी में काले तिल डालकर शिवलिंग पर चढ़ाएं और साथ में ओम नमः शिवाय मंत्र का जप करें. ऐसा करने से सारी परेशानियां जल्द ही दूर हो जाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.