April 19, 2024, 9:09 am

Anjali Arora Dance Video: अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर हॉट ड्रेस पहनकर बनाई रील, मूव्स देख यूजर्स रह गए दंग

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 12, 2022

Anjali Arora Dance Video: अंजलि अरोड़ा ने हरियाणवी गाने पर हॉट ड्रेस पहनकर बनाई रील, मूव्स देख यूजर्स रह गए दंग

Anjali Arora Dance Video: कच्चा बदाम गर्ल अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora)इंस्टाग्राम पर और दूसरी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने आने वाले डांस वीडियो का जबरदस्त प्रमोशन करती रहती हैं. अंजलि अरोड़ा ने अब हरियाणवी गाने पर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है, जो जबरदस्त वायरल हो रही है. बता दें कि, कुछ महीने पहले अंजलि अरोड़ा का कथित MMS वायरल हुआ था इसके बाद उन्होंने कुछ समय तक सोशल मीडिया से उन्होंने परहेज कर लिया था.

कौन है अंजलि अरोड़ा ?

अंजलि अरोड़ा टिकटॉक एप से फेमस हुई थीं, जो अब बंद हो चुका है. इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करना शुरू कर दिया. उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनका ‘काचा बादाम’ पर बनाया वीडियो खूब वायरल हुआ था. इसके बाद ही वो चर्चा में आई थीं. वो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें मिलियन में फॉलोवर हैं. लोग उनके लिंप-सिंक वीडियोज को बहुत पसंद करते हैं. इसके अलावा उनके ब्युटीफुल लुक, क्यूट स्माइल, फिगर और पर्सनैलिटी के भी सभी कायल हैं.

अंजलि अरोड़ा जब लॉकअप शो में थीं, तब उनका नाम मुनव्वर फारुकी से जुड़ा था. दोनों की दोस्ती और बॉन्डिंग लोगों को पसंद आने लगी थी. इन्हें प्यार से ‘मुंजलि’ कहा जाने लगा था. ये भी कहा जाता है कि शो में अंजलि ने अपने दिल की बात मुनव्वर को बताई थी. हालांकि, शो से बाहर आने के बाद पता चला कि इनकी जिंदगी में पहले से ही कोई खास मौजूद है, जहां मुनव्वर ने गर्लफ्रेंड नजीला से मिलवाया तो अंजलि भी आकाश के साथ सामने आईं.

ये भी पढ़ें-

Noida latest news: नोएडा की इस सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, धोखाधड़ी का लगाया आरोप

अंजलि को बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था. वो इसी फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थीं. वो अपनी फैमिली के बहुत करीब हैं और ज्यादातर समय उनके साथ ही बिताना पसंद करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.