July 17, 2024, 10:22 pm

Animal Cruelty News: बेजुबान को ऊपर से नीचे फेंका, हो गई मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday June 23, 2024

Animal Cruelty News: बेजुबान को ऊपर से नीचे फेंका, हो गई मौत

Animal Cruelty News: देश भर में पशुओं के प्रति क्रूरता के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में ग्रेटर नोएडा की एक नामी सोसाइटी में कुत्ते की हत्या का मामला सामने आया है।जिसमे किसी शख्स द्वारा कुत्ते को उपर मंजिल से फेंककर मार डाला गया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा (Animal Cruelty News) के सेक्टर 1 के विहान हेरिटेज सफायर सोसाइटी से एक बेजुबान की हत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां पर किसी शख्स ने एक कुत्ते को ऊपर ले जाकर नीचे फेंक दिया। जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है की सोसाइटी के परिसर में अचानक से एक कुत्ता ऊपर की मंजिल से नीचे गिरता है। गिरने के कुछ ही मिनटों में तड़प तड़प कर उसकी मौत हो जाती है। सोसाइटी के लोग जब तक उसके पास आते हैं। तब तक उसकी मौत हो चुकी होती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। लोग इस तरह की क्रूरता पूर्ण घटना को अंजाम देने वाले शख्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

कुत्तों को खाना खिलाने को लेकर होता है विवाद

लोगों का कहना है कि कुछ महिलाएं सोसाइटी मे रहने वाले आवारा कुत्तों को खाना खिलातीं हैं, इसका कई लोग विरोध करते हैं। इसी विरोध के चलते कुत्ते की ऊपर मंजिल से फेंककर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। वहीं, दूसरी तरफ निवासियों का कहना है की सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक है। शायद इसी वजह से किसी ने इस क्रूरता पूर्ण घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें…

Hotels in Ghaziabad: इन होटलों में जाने से बचें, बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं आप…ये है वजह

Leave a Reply

Your email address will not be published.