February 24, 2024, 11:54 pm

Aligarh Road Accident:सड़क हादसे में यूट्यूबर की मौत, 300 की स्पीड वीडियो बनाते हुआ हादसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 4, 2023

Aligarh Road Accident:सड़क हादसे में यूट्यूबर की मौत, 300 की स्पीड वीडियो बनाते हुआ हादसा

Aligarh Road Accident: यूपी के अलीगढ़(Aligrah) में एक सड़क हादसे में यूट्यूबर(Youtuber) की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यूट्यूबर दिल्ली(delhi) का रहने वाला था. जो कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर 300 की स्पीड से बाइक चलाते हुए वीडियो बना रहा था. उसी दौरान बाइक डिबाइडर टकरा कर अनवेंलस हो गई. जिसमें मौके पर ही यूट्यूबर की मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि यूपी अलीगढ़ यमुना-एक्सप्रेस-वे पर एक यूट्यूबर रेसिंग बाइक से 300 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से बाइक चला रहा था. इस दौरान यूट्यूबर की बाइक डिवाइडर से टकरा गई(Aligarh Road Accident). हादसा इतना भयनाक था कि मौके पर ही यूट्यूबर की मौत हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घटना का संज्ञान लिया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक यूट्यूबर अगस्त्य अपनी रेसिंग बाइक से आगरा से दिल्ली जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में उसकी बाइक अनवेंलस होकर डिवाइडर से टकरा गई. आपको बता दें कि यूट्यूबर ने बाइक राइड करते हुए हेलमेट पहना हुआ था. इसके बाबजूद उसकी जान नहीं बची. हादसे के दौरान उसके सिर से गंभीर चोट लगने से मौके पर ही दम तोड़ दिया.

यूट्यूबर के चैनल पर हैं लाखों सब्सक्राइबर

बताया जा रहा है कि मृतक अगस्त्य चौहान दिल्ली का रहने वाला था. वह यूट्यूब चैनल (Youtube channel) चलाता था. इसके लिए वह वीडियो बनाता था. यूट्यूब पर उसके करोड़ों व्यूवर और लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं. यूट्यूबर अगस्त्य चौहान बाइक राइडिंग कर प्रोफेशनल वीडियो बनाता था. अपने वीडियो में उसने डिस्क्लेमर भी डाल रखा था और लोगों को तेज बाइक नहीं चलाने की वार्निंग भी दी थी.

यूट्यूबर (Youtuber) अगस्त्य चौहान दिल्ली में होने वाली लॉन्ग राइड कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकला था. अगस्त्य ने अपनी रेसिंग बाइक को करीब 300 किलोमीटर.प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी. अगस्त्य बाइक चलाते हुए वीडियो भी बना रहा था.

300 की स्पीड में बाइक चली गई जान

जब अगस्त्य ने यमुना एक्सप्रेस वे पर पहली बार 300 की स्पीड से रेसिंग बाइक चलाई तो वह बाइक को संभाल नहीं पाया. इस दौरान डिवाइडर से टकराने के बाद अगस्त्य की मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.