May 3, 2024, 7:47 am

Acid fell on two girls: शादी समारोह में शराब की जगह छलका तेजाब, दो लड़कियां झुलसी

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 26, 2022

Acid fell on two girls: शादी समारोह में शराब की जगह छलका तेजाब, दो लड़कियां झुलसी

Acid fell on two girls: यूपी के कानपुर (Kanpur) में एक परिवार की शादी में हल्दी की रस्म चल रही थी. रस्म के दौरान परिवार की महिलाएं और लड़कियां नाचने-गाने का कार्यक्रम कर रही थी. इस दौरान अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी के गाने पर महिलाएं थिरक रही थीं. डांस करते समय एक महिला के हाथ में एक बोतल थी, महिला ने हाथ में शराब की जगह तेजाब की बोतल पकड़ी हुई थी, जिसका डांस करते हुए ढ़क्कन खुल गया. शीशी का ढ़क्कन ढ़ीला होने की वजह से तेजाब छलककर पास बैठी दो सगी बहनों के चेहरों पर जा गिरा. लड़कियों में तेजाब गिरते ही शादी की खुशीयां चीख-पुकार में बदल गईं. डांस के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है मामला ?

बता दें कि, जूही के परमपुरवा में देर रात हल्दी की रस्म के दौरान फिल्म के गाने.. नशा शराब में होता तो नाचती बोतल..पर डांस चल रहा था. इसी दौरान एक महिला ने सामने रखी तेजाब की बोतल उठा ली. शीशी का ढ़क्कन ढ़ीला होने की वजह से तेजाब छलककर पास बैठी दो सगी बहनों के चेहरों पर जा गिरा. तेजाब गिरते ही शादी की खुशीयां चीख-पुकार में बदल गईं. दोनों लड़कियों को नजीराबाद स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डांस के दौरान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला बोतल लेकर डांस करते दिख रही है. कार्यक्रम वाले परिवार में कुछ लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक जूही छोटी मस्जिद के रहने वाले अतीक खान की बेटी व बेटे की 27 नवंबर को शादी है. गुरुवार को उनके घर में हल्दी की रस्म का आयोजन चल रहा था. जिसमें आस-पड़ोस के अलावा अन्य रिश्तेदार भी शामिल थे. रात लगभग 12:40 पर अतीक के बड़े बेटे अनीश की पत्नी मुबीना डांस कर रहीं थी. इसी दौरान फ्रिज पर रखी तोजाब का बोतल लेकर डांस करने लगीं. नाचने के साथ जमीन पर बैठी महिलाएं उनका डांस देख रही थीं. इस बीच बोतल का ढ़क्कन ढ़ीला होने के कारण खुल गया. जिससे तेजाब की छींटे सामने बैठी दो सगी बहनों 20 वर्षीय शाहीन व उसकी बड़ी बहन 22 साल की यासमीन के चेहरों पर जा पड़ी.

तेजाब की बूंदें पड़ते ही दोनों बहने चीखनें लगीं. परिजन दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले गए. यहां से उन्हें शुक्रवार को हैलट रेफर कर दिया गया. लेकिन हैलट में बर्न यूनिट ना होन पर परिजनों ने लाजपतनगर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया है.

पढ़ें:  https://gulynews.com/man-committed-suicide-in-valencia-mansion-society-noida/

पुलिस का बयान

पुलिस ने कहा कि हल्दी की रस्म के दौरान ये घटना हुई है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. अतीक के बेटे, बहू, छोटी बेटी और दामाद को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मुबीना ने पूछताछ में बताया कि डांस के वक्त वह तेजाब की बोतल को पानी मसझकर उठा लाई थी, और धोखे से यह हादसा हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.