April 19, 2024, 8:51 pm

Suicide in noida: नोएडा की इस सोसायटी में एक युवक ने की खुदकुशी, 5 साल के बेटे के लिए लिखा सुसाइड नोट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday November 26, 2022

Suicide in noida: नोएडा की इस सोसायटी में एक युवक ने की खुदकुशी, 5 साल के बेटे के लिए लिखा सुसाइड नोट

Suicide in noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हाई राइज सोसाइटी में खुदकुशी (Suicide) करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां आए दिन खुदकुशी करने की खबरें सामने आ रही है. ऐसा ही एक मामला वैलेंसिया हवेलिया सोसाइटी (Valencia Mansion Society) से सामने आया है. जहां पर एक युवक ने गुरुवार रात सुसाइड कर लिया. जिसके बाद से सोसायटी में हड़कंप मचा हुआ है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट मिला है. हालांकि सुसाइड नोट में सुसाइड की वजह नहीं लिखी थी बल्कि अपने 5 साल के बच्चे के लिए लिखा हुआ सुसाइड नोट था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई .

क्या है मामला ?

बता दें कि मामला गुरुवार रात का है. अजय  द्विवेदी अपनी पत्नी और एक 5 साल के बेटे के साथ वैलेंसिया  हवेलिया सोसाइटी में टावर डी में फ्लैट के नंबर 305 में रहते थे. अभय द्विवेदी टीएलसी कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर थे, जबकि उनकी बीवी इबिक्स में जॉब करती हैं. अजय का एक 5 साल का बेटा भी है. पुलिस को फोन पर सूचना मिली की डी-टावर  फ्लैट नंबर-305 में रहने वाले अजय द्विवेदी ने कमरे की सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि शव पंखे से लटका हुआ था. पुलिस ने इसकी सूचना फॉरेंसिक टीम को भी दी. फॉरेंसिक टीम ने मौके से सबूतों को इकट्ठा किया और अपने साथ ले गई.

पढ़ें: https://gulynews.com/dog-attacks-two-children-in-lift-of-the-golden-palm-society-noida/

बता दें कि हैरानी वाली बात यह थी कि जो सुसाइड नोट पुलिस को मौके से मिला था उसमें मृतक अजय द्विवेदी ने अपने बेटे के लिए लिखा था कि आप अपनी मां को कभी तंग मत करना. वह आपको बहुत प्यार करती हैं. आप अपने चाचा ,चाची ,मामा ,मामी को भी परेशान मत करना, मम्मी आपको साइकिल भी दिला देंगे. इसलिए मम्मी को आप किसी बात के लिए परेशान मत करना.

जौनपुर का रहने वाला है परिवार

अजय द्विवेदी मूल रूप से जिला जौनपुर के गांव दूधी पुरा के रहने वाले थे जो वर्तमान में डी 305 वैलेंसिया हवेलिया सोसाइटी में परिवार के साथ रह रहे थे. वह टीएलसी में एग्जीक्यूटिव की जॉब कर रहे थे. परिवार में उनकी पत्नी भी जॉब करती हैं. उनका 5 साल का एक बेटा है. आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं है. जिस समय अजय ने सुसाइड किया था, फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था और उनकी पत्नी ऑफिस गई हुई थी.

मामले में पुलिस का कहना है कि गुरुनार रात को सूचना मिली कि डी टावर 305 में रहने वाले अजय द्विवेदी ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस जांच में जुटी है कि अजय द्विवेदी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. पुलिस ने परिजनों व पत्नी के बयान भी दर्ज किए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.