July 17, 2024, 10:37 pm

Accident News: डेढ़ साल की बच्ची को कार ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday June 29, 2024

Accident News: डेढ़ साल की बच्ची को कार ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

Accident News: दिल्ली एनसीआर के इलाकों में एक्सीडेंट होना कॉमन है। लेकिन हाल ही में एक्सीडेंट का एक ऐसा मामला सामने आया है जो वाकई में बेहद दर्दनाक है। नोएडा के सेक्टर 63 में एक डेढ़ साल की बच्ची जो घर के बाहर खेल रही रही थी, उसे सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। जिससे बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।

क्या है पूरा मामला

बता दें, नोएडा (Accident News) के सेक्टर-63 में हाल ही में एक्सीडेंट की एक दर्दनाक घटना ने सभी को झकझोर कर रख दिया। कोतवाली सेक्टर-63 क्षेत्र के बी ब्लॉक में एक कार चालक की घोर लापरवाही के कारण डेढ़ साल की मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। बच्ची का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।इस घटना का वीडियो सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है, को अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।1.59 मिनट के इस वीडियो में पूरी घटना का दर्दनाक दृश्य देखा जा सकता है।

ऐसे हुआ हादसा

बताया जा रहा है की शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे रिंकी नाम की एक महिला अपनी डेढ़ साल की बेटी अनुष्का के साथ घर के निकट सड़क किनारे बैठी हुई थी। अचानक, पड़ोस का एक युवक विनीत अपनी कार लेकर वहां पहुंचा और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए बच्ची को कुचल दिया। घटना इतनी भयावह थी कि कार के दोनों पहिए बच्ची के ऊपर से गुजर गए। घटना के तुरंत बाद आरोपी ड्राइवर ने कार रोकी और मां को बच्ची के साथ कैलाश अस्पताल ले गया। लेकिन जैसे ही वहां भीड़ जमा होने लगी, आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्ची की स्थिति अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें…

Noida Film City News: जोन 7 से होगी नोएडा फिल्म सिटी के पहले चरण की शुरुआत, जानें पूरी खबर

पुलिस ने लिया संज्ञान

इस मामले को लेकर बच्ची के परिजनों ने पुलिस के पास आरोपी ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसको लेकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है, जल्दी से गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.