May 21, 2024, 11:45 pm

Accident News: सोसाइटी में हादसा, 13वीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 1, 2024

Accident News: सोसाइटी में हादसा, 13वीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत

Accident News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट  में एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां की निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करने वाली एक महिला की 13वीं फ्लोर से गिरकर मौत हो गई। महिला बिल्डिंग में मजदूरी का काम करती थी। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस अपने स्तर पर जांच पड़ताल कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Accident News) के बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित ला रेजिडेंशिया हाउसिंग सोसाइटी के निर्माणाधीन टावर में एक महिला की मौत हो गई। महिला की उम्र कुल 25 साल थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। महिला मजदूरी के रूप में निर्माणाधीन बिल्डिंग में काम करती थी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ऐसे हुआ हादसा..

पुलिस ने बताया कि थाना बिसरख पर एक प्राइवेट हॉस्पिटल से प्राप्त मीमो के आधार पर सूचना प्राप्त हुई। सूचना के मुताबिक गंगोत्री (30 वर्ष) पत्नी विजय टंडन इस समय ला रेजिडेंशिया हाउसिंग सोसाइटी में लेबर का काम करती थी। मंगलवार को वह 13वें फ्लोर से गिर गई और उनकी मौत हो गई। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें…

Bomb Threat News: दिल्ली-नोएडा के 100 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अस्पताल से कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल जारी है, अगर कोई शिकायत मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.