May 21, 2024, 6:16 pm

Student Committed Suicide: हॉस्टल में मिली बीटेक स्टूडेंट की लाश, मचा हड़कंप

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 1, 2024

Student Committed Suicide:  हॉस्टल में मिली बीटेक स्टूडेंट की लाश, मचा हड़कंप

Student Committed Suicide: नोएडा के एक प्राइवेट कॉलेज में एक बीटेक स्टूडेंट की लाश मिलने से हड़कप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है। हाॅस्टल के छात्रों ने पुलिस को बताया घटना से कुछ देर पहले मोबाइल पर बात कर रहा था।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ग्रेटर नोएडा के (Student Committed Suicide) एक प्राइवेट कॉलेज से बीटेक कर रहे स्टूडेंट का शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला। हॉस्टल के अन्य छात्रों ने पुलिस को बताया कि घटना से कुछ देर पहले बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र कुणाल राजपूत मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी बीच वह अपने कमरे के बराबर वाले रूम में गया और वहां उसने पंखे से लटक कर खुदकुशी करली। कुछ देर बाद जब छात्रों ने उसे पंखे से लटका देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

बुलंदशहर का रहने वाला था स्टूडेंट

बताया जा रहा है कि मूलरूप से जिला बुलंदशहर के डिबाई के गांव खारी ख्वारी निवासी कुणाल राजपूत जीएल बजाज कॉलेज से बीटेक कर रहा था। वह कालेज के ही हॉस्टल में सहयोगी छात्र के साथ रहता था। हॉस्टल निवासी छात्रों ने पुलिस को बताया कि सुबह कुणाल लगातार मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। इसके बाद वह अपने कमरे के बराबर वाले रूम में चला गया। जिसमें उस वक्त कोई नहीं था। कुछ देर बाद छात्रों ने उसे पंखे से लटका हुआ देखा। इसकी सूचना तुरंत ही हॉस्टल के वार्डन को दी गई। थाना नॉलेज पार्क पुलिस के पहुंचने से पहले ही कुणाल की मौत हो चुकी थी। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर और परिजनों को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें…

Accident News: सोसाइटी में हादसा, 13वीं मंजिल से गिरकर महिला की मौत

पुलिस ने जताई सुसाइड की आशंका

पुलिस को जांच में पता चला है कि मोबाइल पर देर तक बात करने के बाद कुणाल ने अचानक यह कदम उठाया। फिलहाल पुलिस उसकी मोबाइल कॉल डिटेल खंगाल रही है। पुलिस ने सुसाइड की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिजनों ने शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.