May 29, 2024, 5:34 pm

Noida crime: नोएडा में पोलो कार लूट में फरार आरोपी गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में की थी लड़की से लूट

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 4, 2023

Noida crime: नोएडा में पोलो कार लूट में फरार आरोपी गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में की थी लड़की से लूट

Noida crime: नोएडा के सेक्टर-58 में पुलिस (Noida Police) ने पोलो कार लूट (Car Robbery) मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके कब्जे से घटना में इस्तेमाल चोरी की बाइक भी बरामद की है. 30 जनवरी को नोएडा में हुई पोलो कार लूट के मामले में आरोपी फरार था. इसके दो साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रशांत शुक्ला, निवासी दिल्ली के रूप में हुई है. इसे एलआईसी बिल्डिंग के पास सेक्टर-62 नोएडा से गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी प्रशांत शुक्ला से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि बाइक चोरी की है. इस बाइक को थाना सकरपुर, दिल्ली से अपने साथी अजय कुमार और अर्जुन शर्मा उर्फ छोटू के साथ मिलकर 28 जनवरी को चोरी की थी. इसी चोरी की मोटरसाइकिल से तीनों 30 जनवरी को नोएडा आए थे और तीनों ने मिलकर ब्लूम होटल सेक्टर-62 में पोलो गाड़ी भी चोरी की थी.

गाड़ी लेकर फरार हो गए थे आरोपी

पुलिस ने बताया कि ब्लूम होटल के सामने एक लड़की अपनी पोलो कार की चाभी हाथ में लेकर खड़ी थी. अर्जुन ने थोड़ा आगे जाकर रैकी की. इसके बाद प्रशांत व अजय ने मिलकर लड़की को धमकाते हुए हाथ से चाभी छीन ली और गाड़ी लेकर फरार हो गए. घटना के 24 घंटे के अंदर नोएडा पुलिस ने अजय कुमार और अर्जुन शर्मा को गिरफ्तार कर कार बरामद कर ली थी. जबकि प्रशांत फरार था.

ये भी पढ़ें-

Noida police: नोएडा पुलिस की लापरवाही, महिला आयोग की दखल के बाद दर्ज किया रेप और छेड़खानी का मुकदमा

बता दें कि, इससे पहले नोएडा में दलित प्रेरणा स्थल के पास 26 जनवरी के दिन खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने वाले और स्टंट करने वाले लोगों का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी की मदद से गाड़ी के आगे लगी नंबर प्लेट को ट्रेस किया और स्टंट करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया. इसके साथ-साथ पुलिस ने 25,000 का जुर्माना भी लगाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.