June 23, 2024, 9:04 pm

Noida crime: नोएडा की इस सोसायटी में फ्लैट दिलाने के नाम पर दंपति से ठगी, मामला दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 4, 2023

Noida crime: नोएडा की इस सोसायटी में फ्लैट दिलाने के नाम पर दंपति से ठगी, मामला दर्ज

Noida crime: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सुपरटेक इकोविलेज सोसाइटी (Supertech Ecovillage Society) में फ्लैट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की गई. यहां एक दंपत्ति से 15 लाख रुपए हड़प लिए गए. दंपति ने इसकी शिकायत पुलिस में की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. तीन महीने पहले आरोपियों ने फ्लैट दिलाने के नाम पर एडवांस साढ़े पंद्रह लाख रुपए चेक के माध्यम से लिए थे.

राजस्थान के कोटा के रहने वाले अभिषेक मिश्रा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि तीन महीने पहले उनकी मुलाकात अमित और अभिषेक जैन से हुई थी. दोनों ने उन्हें ग्रेनो वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज सोसायटी में फ्लैट दिलाने का भरोसा दिया था. इसके लिए उनसे बतौर एडवांस साढ़े पंद्रह लाख रुपए चेक के माध्यम से लिए गए. फ्लैट की रजिस्ट्री कराने के नाम पर आरोपियों ने तीन महीने तक गुमराह किया और रजिस्ट्री नहीं करवाई.

ये भी पढ़ें-

Noida crime: नोएडा में पोलो कार लूट में फरार आरोपी गिरफ्तार, फिल्मी स्टाइल में की थी लड़की से लूट

कुछ दिन बाद आरोपियों ने फ्लैट दिलाने से मना कर दिया और एडवांस लिए गए साढ़े पंद्रह लाख रुपए भी वापस नहीं किए. कई बार मांगने के बाद भी आरोपियों ने पैसा वापस नहीं किया. जिसके चलते पीड़ित दंपत्ति ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की थी. पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देश पर अमित अग्रवाल, अभिषेक जैन और उमेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.