April 30, 2024, 7:00 am

गरीबों के मसीहा योगी की बुलडोजर अफसरों को चेतावनी।

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday April 8, 2022

गरीबों के मसीहा योगी की बुलडोजर अफसरों को चेतावनी।

यूपी में लगातार अवैध निर्माण पर बुलडोजर चल रहा है। अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। माफिया से लेकर बड़े व्यापारियों के अवैध निर्माण को ध्वस्त किया जा रहा है। बुलडोजर बाबा सीएम योगी लगातार कार्रवाई करवाए जा रहे हैं लेकिन इसके साथ ही सीएम योगी ने बुलडोजर अफसरों को चेतावनी भी दे डाली। कहा- अगर किसी गरीब की झोपड़ी या दुकानों को नुकसान हुआ तो दोषी अफसरों पर सख्त कार्रवाई होगी।

आपको बता दें अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाते समय आस-पास की जमीन पर बनी झोपड़ी और दुकानें ढह जा रही हैं। कई जगह ग्राम समाज की जमीन पर बने गरीबों के घर ढहाए जा रहे हैं। इसी को लेकर सीएम योगी ने अफसरों को चेतावनी दी और सर्तकता से काम करने के निर्देश दिए। सीएम योगी ने आदेश देते हुए साफ किया कि बुलडोजर सिर्फ माफिया और गैंगस्टर पर ही चलेगा। गरीबों पर नहीं। अगर किसी भू-माफियाओं ने गरीब की संपत्ति पर कब्जा किया हो तो तत्काल कार्रवाई की जाए।

ये भी पढ़े

यूपी में डीएम का तबादला, कई सालों से थे एक ही जगह पर

गरीबों के ढहे थे आशियाने
प्रशासन 25 मार्च से अवैझ निर्माण के खिलाफ लगातार अभियान चला रहा है। नोएडा, गाज़ियाबाद, मेरठ, लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, झांसी, बलिया, देवरिया आजमगढ़ समेत कई जिलों में अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम चल रही है। इस मुहिम के दौरान कई गरीबों के घर भी टूटे गए। दुकानें तोड़ी गईं। जानकारी मिलने पर सीएम ने बुलडोजर अफसरों को चेतावनी देते हुए दिशा-निर्देश दिए।

 

यहां क्लिक करें

दिल्ली दंगों में हिंसा भड़काने वाला वसीम गिरफ्तार। शाहरुख को दी थी पिस्टल।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.