April 20, 2024, 3:01 pm

Noida suicide case: नोएडा की इस सोसायटी में 25 साल के युवक ने किया सुसाइड, लड़की के साथ आया था फ्लैट में…

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 4, 2023

Noida suicide case: नोएडा की इस सोसायटी में 25 साल के युवक ने किया सुसाइड, लड़की के साथ आया था फ्लैट में…

Noida suicide case: आज के दौर में मानसिक तनाव जिंदगी पर इतना भारी पड़ जाता है कि किसी भी उम्र का व्यक्ति अपनी जान देने से परहेज नहीं करता. किशोर हो या युवा, लड़की हो या महिला या फिर बुजुर्ग, सभी के लिए परिवार का साथ बेहद जरूरी होता है. लेकिन आजकल की न्यूक्लियर फैमिली (nuclear family) में लोगों को अपनों का साथ कम मिल पाता है. अगर उन्हें उनके क्षेत्र में कोई असफलता मिलती है तो वह उनके डिप्रेशन का बड़ा कारण होती है. इसीलिए लगातार सुसाइड के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामले नोएडा (Noida news) के सेक्टर 168 के गोल्डन पाम सोसाइटी (Golden Palm Society) का है. यहां एक 25 साल के युवक ने फ्लैट की 20वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है. घटना शुक्रवार की रात की है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा (Noida news) के सेक्टर 168 के गोल्डन पाम सोसाइटी (Golden Palm Society) में एक 25 साल के युवक ने बीते रात फ्लैट की 20वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इससे आसपास हड़कंप मच गया. जानकारी के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, मृतक युवक एक लड़की के साथ बुधवार की शाम फ्लैट में पहुंचा था. आशंका जताई जा रही है कि लड़की से किसी विवाद के बाद युवक ने खुदकुशी की है. फिलहाल पुलिस युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सोनीपत के नमन मदान ने सोसायटी में फ्लैट ऑनर से किराए पर कमरा लिया था.

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब 5 बजे नमन एक लड़की के साथ फ्लैट पर पहुंचा था. शुक्रवार रात करीब नौ बजे युवक ने अचानक फ्लैट की 20वीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी. जमीन पर गिरने के बाद सिर में चोट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-

Jammu and Kashmir news: जम्मू- कश्मीर में जोशीमठ जैसी आपदा, 21 घरों में दरार

युवक के साथ फ्लैट पर आई लड़की भी सोनीपत की रहने वाली है. प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है लड़की और युवक बैचमेट है. युवक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है. युवक क्या पढ़ाई कर रहा था. उसने खुदकुशी क्यों की यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस सभी पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.