October 3, 2023, 6:43 pm

Noida dog attack: नोएडा की इस सोसायटी में तीन आवारा कुत्तों ने बच्चे पर किया अटैक, मासूम ने सीढ़ियों पर भागकर बचाई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday February 4, 2023

Noida dog attack: नोएडा की इस सोसायटी में तीन आवारा कुत्तों ने बच्चे पर किया अटैक, मासूम ने सीढ़ियों पर भागकर बचाई जान

Noida dog attack: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ते ही जा रहा है. यहां ऐस एस्पायर हाउसिंग सोसाइटी (Ace Aspire Housing Society) में तीन कुत्तों के द्वारा एक 9 साल के मासूम बच्चे को शिकार बनाने का मामला सामने आया है. हालांकि, बच्चे ने किसी तरीके से कुत्तों से बचकर अपनी जान बचाई है. इस घटना के बाद सोसाइटी में लोगों के बीच काफी दहशत है. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. घटना 3 फरवरी की है. घटना के बाद से लोगों में काफी गुस्सा है.

14 सेकेंड का वीडियो वायरल

14 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि एक बच्चा तेजी से भाग रहा है और पीछे 3 कुत्ते काटने के लिए भाग रहे है. बच्चे के पिता तजेंद्र का कहना है, “मेरा बच्चा पांचवी मंजिल से नीचे उतर रहा था. उसी दौरान तीन कुत्ते मेरे बेटे के पीछे पड़ गए. आवारा कुत्तों ने मेरे बच्चे को काटने की कोशिश की. लेकिन वह अपनी जान बचाकर भागा. इस घटना में उनका बेटा नीचे जमीन पर भी गिर गया था और उसकी पेंट भी फट गई थी.

बच्चे के पिता तजेंद्र ने बताया कि जब सोसाइटी के निवासी कुत्तों के पीछे डंडा लेकर भागे तो उनके बेटे की जान बची. अगर सोसाइटी के लोग इस घटना को नहीं देखते तो शायद उनके बेटे के साथ बड़ा हादसा हो सकता था. मेरे बेटे ने किसी तरीके से भागकर अपनी जान बचाई है, यह वीडियो में देखा जा सकता है.

इस मामले में सोसाइटी के बाद दहशत का माहौल है. लोगों ने अपने बच्चों को फ्लैट के बाहर निकलने से मना किया है. सोसायटी के लोगों का कहना है कि कभी लिफ्ट में फंसने की शिकायत तो कभी आवारा कुत्तों का आतंक निवासियों को परेशान कर रहा है. काफी बार इसकी शिकायत एओए से की गई, लेकिन जिम्मेदार लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें-

Noida suicide case: नोएडा की इस सोसायटी में 25 साल के युवक ने किया सुसाइड, लड़की के साथ आया था फ्लैट में…

 

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों की समस्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. चाहे टावर हो या फिर पार्क, आवारा कुत्ते सोसायटी के निवासियों के लिए परेशानी का कारण बन रहे हैं. पालतू कुत्तों को लेकर अथॉरिटी की तरफ से जारी नियमों का भी पालन नहीं हो रहा है.

बता दें कि, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी (greater noida authority) ने डॉग पॉलिसी लागू (dog policy) की है, लेकिन नियमों को फॉलो नहीं किया जा रहा है. पालतू कुत्ते बिना लीश के बिना मजल के घूम रहे है. आवारा कुत्ते कहीं से भी सोसाइटी में घुस रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.