September 20, 2024, 8:12 am

Ghaziabad News: दरिंदों ने चलती कार में किया 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, घर छोड़ने के बहाने से किया था किडनैप

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday December 14, 2023

Ghaziabad News: दरिंदों ने चलती कार में किया 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, घर छोड़ने के बहाने से किया था किडनैप

Ghaziabad News: अभी अभी UP के गाजियाबाद से बेहद शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप का खून खौल उठेगा। आपको बता दें कि गाजियाबाद में बारात देखने के लिए गई 10 साल की बच्ची को दो लड़कों ने कार में किडनैप कर लिया उसके बाद दोनो लड़के उस बच्ची के साथ रेप करके उसे उसी हालत में छोड़कर भाग गए।पुलिस ने एक आरोपी को गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। जिस कार में दरिंदगी हुई, उसे भी पुलिस ने बरामद कर ली है। दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। लेकिन अभी तक दूसरे आरोपी का कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद में लोनी कोतवाली क्षेत्र के बंथला चिरोड़ी मार्ग पर 10 साल की बच्ची को कार में डालकर गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची ने 58 साल के बुजुर्ग समेत दो लोगों पर घटना को अंजाम देने का आरोप बताया है। घटना के तीन दिनों बाद पीड़ित बच्ची परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आपको बता दें कि बच्ची के पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने पिता के स्थान पर चाचा को बैठा दिया था। अब चाचा ही परिवार का पालन पोषण कर रहा है। चाचा मजदूरी करता है।

बच्ची के परिजनों का कहना है कि बच्ची रविवार को घर के पास में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। खेलते-खेलते लोनी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में पहुंच गई। वह पैदल ही घूम रही थी। रास्ते में एक कार बच्ची के पास आकर रुकी। कार में दो लोग सवार थे। उन्होंने बच्ची को कहा कि कहां जा रही हो। बच्ची बोली घर जा रही थी लेकिन रास्ता भटक गई। कार सवारों ने बच्ची को घर छोड़ने की बात कही और कार में बैठा लिया। दोनों कार को लेकर बंथला चिरोड़ी मार्ग पर पहुंचे। आरोप है कि दोनों आरोपियों ने एक के बाद एक बच्ची के साथ गैंग रैप किया।

घटना को अंजाम देने का बाद आरोपियों ने उसे वहीं छोड़ दिया। इसके बाद बच्ची किसी तरह घर पहुंची। बच्ची ने एक आरोपी का घर देख रखा था। मंगलवार रात बच्ची परिजनों के साथ लोनी थाने पहुंची और घटना के बारे में बताया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी बच्ची के बताए पते पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें…

Delhi News: विदेशी महिला के साथ चांदनी चौक पर बड़ा हादसा… चाकू दिखाकर छीना आईफोन…

एसीपी सूर्यबली मौर्या ने बताया कि मामले में तहरीर मिली थी। पुलिस ने दो अज्ञातों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मेडिकल कराया जा रहा है। बच्ची से पूछताछ की जा रही है। बच्ची ने घटना को अंजाम देने की बात कही है। वहीं पुलिस ने जिस आरोपी को हिरासत में लिया उसके हाथ की उंगलियां कटी हुई है। वह 58 साल का बुजुर्ग है। वहीं दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए टीम लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों के पकड़े जाने पर मामले की सही जानकारी लगेगी और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.