February 1, 2023, 9:20 pm

Delhi meena murder case: मीना हत्याकांड का खुलासा, कब्र में मिला शव, आरोपियों ने ऐसे दिया था घटना को अंजाम

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 12, 2023

Delhi meena murder case: मीना हत्याकांड का खुलासा, कब्र में मिला शव, आरोपियों ने ऐसे दिया था घटना को अंजाम

Delhi meena murder case: दिल्ली (Delhi crime) में एक हिंदू महिला की हत्या कर शव को कब्र में दफनाने का मामला सामने आया है. महिला के शव को पुलिस ने बुधवार को कब्र से निकलवाया. मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम मीना (54) है और उसकी हत्या (Delhi meena murder case) की गई थी. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरोपियों की पहचान रेहान, मोबिन और नवीन के रूप में हुई है. इस मामले में एक और जानकारी सामने आई है. मीना 2 जनवरी से लापता थी और उसके परिवार ने मंगोलपुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.

क्या है मामला ?

दिल्ली में 54 साल की हिंदू महिला की हत्या कर उसकी लाश कब्रिस्तान में दफना दी गई. पुलिस ने बुधवार को महिला की लाश को कब्रिस्तान से निकाला है. इस महिला का नाम मीना है इसका मर्डर किया गया है. मर्डर करने वाले आरोपियों का पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया है. मीना 2 जनवरी से मिसिंग थी. जिसकी शिकायत मंगोलपुरी थाने में दर्ज कराई गई थी और पुलिस लगातार मीना की तलाश कर रही थी. मीना के परिवार को मोबिन पर शक था कि मोबिन मीना के साथ कुछ गलत किया है. परिवार की निशानदेही पर पुलिस ने मोबिन को हिरासत में लेकर सख्त पूछताछ की जिसके बाद इस पूरे मर्डर केस का खुलासा हुआ.

मीना के परिवार को मोबिन पर शक था

गुमशुदगी की रिपोर्ट मिलते ही पुलिस ने मीना की तलाश शुरू कर दी. उधर, मीना के परिवार को मोबिन खान पर शक था. परिवार ने पुलिस को बताया कि उसने मीना के साथ कुछ गलत किया है. पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू की. परिवार की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस ने मोबिन को हिरासत में ले लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में मोबिन ने हत्या के पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने दो अन्य आरोपियों (रेहान और नवीन) को भी गिरफ्तार किया है.

मीना को क्यों मारा?

पुलिस ने बताया कि उन्हें मीना के लापता होने की सूचना मिली. जिसके बाद उन्होंने जांच शुरू की और इलाके के सभी CCTV फुटेज देखे. सीसीटीवी के आधार पर पता चला कि मोबिन और नवीन के साथ आखिरी बार मीना को देखा गया. उन्होंने मीना की हत्या तकिये से मुंह दबाकर की. हत्या 2 जनवरी को की गई थी. हत्या मीना के घर मे ही कर के तीनों आरोपियों लाश को अपने साथ ले गए और नागलोई मे सूरजमल स्टेडियम के पास बने कब्रिस्तान मे लाश को दफना दिया था.

ये भी पढ़ें-

Meerut news: …बेबी मेरे बड्‌डे पर तुम क्या दिलवाओगे” गाने पर कार की छत पर चढ़कर नशेड़ियों ने किया डांस, SSP ऑफिस के पास की घटना

मीना फायनान्स का काम करती थी और लोगों को ब्याज पर पैसे देती थी. मोबिन और उसके साथियों पर काफी लोन हो गया था. मोबिन ने शव को कब्रिस्तान में दफनाया. 5 हजार रुपये लेकर कब्रिस्तान के केयरटेकर ने रात में दफनाने की अनुमति दी थी, उसे हिरासत में ले लिया गया है. तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.