February 1, 2023, 8:52 pm

Meerut news: …बेबी मेरे बड्‌डे पर तुम क्या दिलवाओगे” गाने पर कार की छत पर चढ़कर नशेड़ियों ने किया डांस, SSP ऑफिस के पास की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 12, 2023

Meerut news: …बेबी मेरे बड्‌डे पर तुम क्या दिलवाओगे” गाने पर कार की छत पर चढ़कर नशेड़ियों ने किया डांस, SSP ऑफिस के पास की घटना

Meerut news: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो युवक शराब के नशे में एसएसपी ऑफिस के पास कार की छत पर चढ़कर ठुमके लगा रहे हैं. इस दौरान तेज आवाज में म्यूजिक भी बज रहा है और कुछ युवक उन पर पैसे की बारिश कर रहे हैं. वीडियो में युवक हरियाणवी गाने “बेबी मेरे बड्‌डे पर तुम क्या दिलवाओगे” पर झूमते नजर आ रहे हैं. यह घटना 11 जनवरी की रात की है.

क्या है मामला ?

उत्तर प्रदेश के मेरठ में दो युवकों ने शराब के नशे में एसएसपी ऑफिस के पास जमकर हुड़दंग मचाया. शराब पीकर दो युवक कार की छत और बोनट पर चढ़ गए और गाने पर जमकर डांस किया. एसएसपी ऑफिर के बाहर इन युवकों के हंगामे का वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. अब उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बैंक के बाहर रातभर युवकों का ड्रामा

आरोपी युवक शराब के नशे में हरियाणवी गाने ‘बेबी मेरे बड्‌डे पर तुम क्या दिलवाओगी’ पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि यह मेरठ के सिविल लाइन इलाके का है जो एसएसपी ऑफिस के पास एक निजी बैंक के बाहर ये शराबी हंगामा मचा रहे थे. वीडियो में दो युवक जहां कार पर चढ़कर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं उनके अन्य साथी नीचे मोबाइल लेकर थिरक रहे हैं. बताया जा रहा है कि हुड़दंग मचाने वाले कुल 6 युवक थे.

तेज म्यूजिक बजाकर किया हंगामा

कार में तेज आवाज में म्यूजिक बजाकर युवकों ने हंगामा किया. पांचों युवक काफी जोर-जोर से चिल्लाते हुए फोन में वीडियो बना रहे हैं. थोड़ी देर बाद एक अन्य युवक कार से निकलता है. कुल 6 युवक बैंक के बाहर देर रात तक उत्पात मचाते रहे.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad crime: गाजियाबाद की इस सोसायटी के लोगों ने PFA की महिला कार्यकर्ता को जमकर पीटा, हैरान कर देगी वजह

इस दौरान नीचे से दो युवक कार पर डांस कर रहे दोनों शराबियों पर पैसे उड़ाते हुए भी दिख रहे हैं. वहीं तेज आवाज में गाना बजने की से आसपास के कुत्ते भी उन पर भौंकते हुए दिख रहे हैं. यह वारदात 11 जनवरी की रात की है. सीसीटीवी वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.