May 3, 2024, 9:27 am

सुहाग की इस निशानी ने ले ली सुहागन की जान, जानिए पूरी कहानी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday July 3, 2022

सुहाग की इस निशानी ने ले ली सुहागन की जान, जानिए पूरी कहानी

Woman dies from mangalsutra: मृतक का नाम राधा था. राधा अपने पति और दो बेटों के साथ गांधीनगर के रघुवरपुर में तीन मंजिला मकान मे किराए पर रहती थी. सीढ़ियों से उतरते समय राधा का पैर फिसल गया और पहने हुए मंगलसूत्र से उसकी जान चली गई.

यह भी पढ़ें:-

बिन शादी अर्जुन रामपाल के बच्चे की मां हैं गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स, खूबसूरती में सबको देती है टक्कर

राधा अपने परिवार के साथ गांधीनगर इलाके मे रहती थी. शुक्रवार को राधा के साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया. राधा सीढ़ियों से उतर रही थी तभी उसका पैर फिसल गया और पहने हुए मंगलसूत्र से उसका गला कट गया. महिला को तभी पास के अस्पताल में ले जाया गया. वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलीस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पढ़ें: नोएडा में साइको बाइक राइडर गिरफ्तार, लड़कियों को सुनसान इलाकों में ले जाकर करता था छेड़छाड़

https:gulynews.com  से बातचीत में पुलीस अधिकारी ने बताया कि महिला का पति शुक्रवार को काम पर गया था. घर पर महिला और उसके दोनों बच्चे थे. कपड़े सुखाने के लिए राधा अपने बड़े बेटे को छत पर लेकर गई थी. कपड़े सुखाने के बाद वह सीढ़ियों से उतर रही थी कि उसका पैर फिसल गया, जिससे वह नीचे गिर गई. गिरते के समय महिला ने गले मे बड़ा सा मंगलसूत्र पहना हुआ था, जिससे महिला का गला कट गया. बेटे ने मां राधा के गिरने की जानकारी आसपास रहने वाले किरायदारों को दी. जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. कुछ समय बाद पुलीस को घटना की जानकारी दी. पुलीस अभी मामले की जांच कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:-

हॉटनेस की सारी हदे पार की दिव्या खोसला कुमार ने, फोटो देख फैंस बोले…

Leave a Reply

Your email address will not be published.