April 19, 2024, 9:04 pm

हॉटनेस की सारी हदे पार की दिव्या खोसला कुमार ने, फोटो देख फैंस बोले…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday May 24, 2022

हॉटनेस की सारी हदे पार की दिव्या खोसला कुमार ने, फोटो देख फैंस बोले…

बॉलीवुड की एक्ट्रेस और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) को दर्शकों का हर रूप में भरपूर प्यार और साथ मिला है. अपनी फिल्मों और गानों के अलावा दिव्या फैंस के बीच अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. भूषण कुमार की मिसिज दिव्या खोसला कुमार एक बार फिर से अपने हॉट अवतार में दिखाई दी हैं कि उनके आगे दिल्ली की गर्मी का तापमान भी कम पड़ जाए. बैश में शामिल हुई हसीना ने गोल्डन ड्रेस पहनी थी. दिव्या के सिजलिंग लुक को देखने के बाद वहां मौजूद फैंस क्रेजी हो गए.

दिव्या खोसला कुमार अपने नए और ग्लैमरस लुक्स में बार-बार सामने आती है. जिससे उनकी फैन लिस्ट में हर बार नए दीवाने जुड़ते चले जाते हैं. उनका लेटेस्ट लुक किसी को भी दीवाना बनाने के लिए काफी है. दरअसल, दिव्या खोसला कुमार जब सॉन्ग ‘डिजाइनर’ के सक्सेस बैश में पहुंचीं, तो उनका गोल्डन ड्रेस क्लैड लुक देख फैंस बेकाबू हो गए. यहां तक कि जब वह स्टेज पर भूषण कुमार के बगल में भी खड़ी हुईं, तब भी नजरें सिर्फ और सिर्फ उन्हीं पर जाकर टिकी जा रही थीं.

इससे पहले की हम दिव्या के पूरे लुक की बात करें, आप जरा इस तस्वीर को देख लें. गोल्डन ड्रेस और वेट हेयर लुक में इन तस्वीरों को देखने के बाद भला कौन इन पर फिदा न होगा? और अगर थोड़ा बहुत शक आपके मन में हो, तो जरा इस हसीना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए कॉमेंट्स को देख लीजिएगा.
सक्सेस बैश में पहुंचीं दिव्या ने अपने लिए ऐसी गोल्डन ड्रेस चुनी थी, जो उन्हें सेक्सी लुक दे रही थी. इस टेक्सचर्ड आउटफिट की लेंथ घुटने तक थी, तो वहीं हेमलाइन को ए-सिमैट्रिकल रखा गया था. इतना ही नहीं इसमें साइड में स्लिट्स भी डाली गई थीं. फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने के बाद जैसे ही दिव्या मुड़ीं, तो ड्रेस की एक और बोल्ड डीटेल सबके सामने आ गई. जिसको भी लगा था कि इस आउटफिट का फ्रंट हॉट लुकिंग है, उसने जब पीछे की बैकलेस डिजाइन देखी तो एहसास हुआ कि असली हॉट डीटेल तो बैक पर ही दी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.