February 6, 2023, 2:34 am

Noida crime news: पत्नी को फोन पर बात करने से टोकना पति का पड़ा भारी, नए साल की रात चाकू से प्राइवेट पार्ट पर किया वार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 3, 2023

Noida crime news: पत्नी को फोन पर बात करने से टोकना पति का पड़ा भारी, नए साल की रात चाकू से प्राइवेट पार्ट पर किया वार

Noida crime news:  नोएडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. नोएडा में एक पति को पत्नी को फोन पर बात करने से टोकना महंगा पड़ गया. नोएडा की चोटपुर कॉलोनी में पराए मर्द के साथ बातचीत करने पर टोकने के कारण एक महिला ने नए साल की रात (New Year Night) अपने पति (Husband) पर हमला (Attack) किया. उसे बुरी तरह घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक जब पति सो गया तो पत्नी ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर वार किया.

क्या है मामला ?

नोएडा की चोटपुर कॉलोनी में पराए मर्द के साथ बातचीत करने पर टोकने के कारण एक महिला ने नए साल की रात (New Year Night) अपने पति (Husband) पर हमला (Attack) किया. उसे बुरी तरह घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक जब पति सो गया तो पत्नी ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर वार किया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

पुलिस ने बताया कि  चोटपुर कॉलोनी में अगस्त शाह एक जनवरी की रात को जब काम से घर पर लौटे तब उन्होंने पत्नी रेखा देवी को किसी लड़के के साथ फोन पर बात करते हुए देखा, जिसके बाद पीड़ित ने उसे ऐसा करने से मना किया तो वह नाराज हो गयी और रात के समय जब वह (अगस्त शाह) सो गए तो उसने चाकू से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार किया. फिलहाल अगस्त शाह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad rape case: गाजियाबाद के इस होटल में लड़की के साथ होटलकर्मी ने किया रेप, नशे में थी लड़की, नए साल की घटना

पुलिस ने रेखा देवी को गिरफ्तार कर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.