February 1, 2023, 9:40 pm

Ghaziabad rape case: गाजियाबाद के इस होटल में लड़की के साथ होटलकर्मी ने किया रेप, नशे में थी लड़की, नए साल की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 3, 2023

Ghaziabad rape case: गाजियाबाद के इस होटल में लड़की के साथ होटलकर्मी ने किया रेप, नशे में थी लड़की, नए साल की घटना

Ghaziabad rape case:  गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दोस्तों के साथ न्यू ईयर (New year 2023) की पार्टी में नशे में बेसुध लड़की का होटल के कमरे में होटलकर्मी ने रेप किया है. होश में आने के बाद जब लड़की को इसका पता चला तो जमकर हंगामा हुआ. लड़की के दोस्तों ने होटलकर्मी के साथ मारपीट की. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी होटलकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. मामला लिंक रोड थाना क्षेत्र के एलिगेंट होटल का हैं.

क्या है मामला ?

पीड़ित लड़की 31 दिसंबर की रात अपने 6 दोस्तों के साथ पार्टी कर 1 जनवरी की सुबह साढ़े 3 बजे होटल पहुंची थी, लड़की और उसके दोस्तों ने 3 कमरे बुक किए थे. कमरा नंबर 112, 113 और 116 में सभी दोस्त पहुंचे, जिसमे 3 लड़के और तीन लड़किया शामिल थी. पीड़िता के मुताबिक शराब पीने के कारण वो कमरा नंबर 113 में जाकर सो गई. जबकि उसके दोस्त 112 नंबर कमरे में वेटर से शराब मंगाकर पी रहे थे. तभी कोई वाइट शर्ट पहने शख्स उसमें पास आया और उसके साथ रेप किया. जब पीड़िता को कुछ समय बाद होश आया और उसने कमरे की लाइट जलाकर देखा तो बेडशीट पर खून के धब्बे पड़े देख उसे इस बात का एहसास हुआ कि उसके साथ रेप हुआ हैं.

दोस्तो को कॉल कर दी घटना की जानकारी

पीड़िता ने दोस्तों को कॉल कर खुद के साथ रेप होने की जानकारी दी. जिसके बाद सभी होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे जहां पर जमकर हंगामा हुआ. पीड़िता का कहना है कि उसने उस आरोपी को पहचान लिया, उसका नाम सुबोध था. उसके दोस्तों ने लड़के के साथ मारपीट भी की. जब रिसेप्शन पर कमरे के बाहर की सीसीटीवी फुटेज दिखाने की बात कही गई तो होटल प्रबंधन की तरफ से कोई भी सीसीटीवी फुटेज नहीं दिखाई गई. बाद में बताया गया कि कैमरा खराब था.

ये भी पढ़ें-

Tea Side Effects: चाय के शौकीन हो जाएं सतर्क, हो सकती है जानलेवा बीमारी

 

मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद होटल के सभी कर्मियों की शिनाख्त परेड कराई गई जिसमें पीड़िता ने आरोपी को पहचान लिया. पुलिस ने होटल के कमरे की बेडशीट को भी अपने कब्जे में लिया है. जिसकी डीएनए प्रोफाइलिंग कराई जाएगी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.