September 20, 2024, 6:25 am

नोएडा: केपटाउन सोसाइटी में क्यों नहीं होता AOA चुनाव? रेजिडेंट्स ने फिर उठाई आवाज

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday March 17, 2022

नोएडा: केपटाउन सोसाइटी में क्यों नहीं होता AOA चुनाव? रेजिडेंट्स ने फिर उठाई आवाज

गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर 74 स्थित केपटाउन सोसाइटी में एक बार फिर एओए चुनाव कराने की मांग उठी है। सोेसाइटी के CARWA ग्रुप की ओर से यह मांग की गई है। CARWA ग्रुप की ओर से बकायदा ट्वीट कर चुनाव की मांग की गई है। इस ट्वीट में स्थानीय विधायक पंकज सिंह को टैग किया गया है इस ट्वीट में जहां एक ओर एमएलए पंकज सिंह को जीत की बधाई दी गई है वहीं दूसरी ओर उन्हें वादा याद दिलाते हुए केपटाउन सोसाइटी में चुनाव करवाने की मांग की गई है।

ट्वीट में क्या लिखा है ?

आपको जीत की बहुत बहुत बधाई हो capetown सोसायटी में 3 साल से इलेक्शन नही हुए हैं यहां की AOA यहां इलेक्शन करवाना भी नही चाहती, पर आपसे निवेदन है जैसा कि आपने वादा किया था की UP इलेक्शन के तुरंत बाद आप Capetown सोसायटी के election भी करवायेंगे उस वादे को पुरा करें

इस ट्वीट पर ही रिप्लाई करते हुए सोसाइटी के एक रेजिडेंट राजीव रंजन ने एक फोटो भी शेयर किया है। जिसमें केपटाउन सोसाइटी के कुछ रेजिडेंट विधायक पंकज सिंह के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

 

राजीव रंजन ने ट्वीट कर पंकज सिंह से अनुरोध किया है और पुराने वादे याद दिलाए हैं। राजीव रंजन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीते 8 फरवरी की मीटिंग में यह कहा गया था कि पहला एक्शन AOA चुनाव पर होगा। अब विधायक पंकज जी हम सबके सहयोग से भारी मार्जिन से चुनाव जीत चुके हैं। ऐसे में इस वादे पर अमल करें ।

बता दें कि केपटाउन सोसाइटी में बीते 3 साल से एओए का चुनाव नहीं हुआ है। रेजिडेंट्स कई बार चुनाव कराने की मांग कर चुके हैं। लेकिन मौजूदा एओए इस पर चुप्पी साधे हुए है। एओए अध्यक्ष अरुण शर्मा का कहना है कि वो लगातार चुनाव कराने के लिए प्रयासरत हैं लेकिन प्रशासन से इसकी इजाजत नहीं मिली है। लेकिन चौैंकाने वाली बात यह है कि आसपास के सभी सोसाइटी में चुनाव विधिवत होते रहे हैं। सेक्टर 74 की ही सोसाइटी ग्रैंड अजनारा में कुछ समय पहले चुनाव हुए। साथ ही बीते रविवार को स्काईटेक मैरियोट में भी चुनाव हुए हैं। ऐसे में एओए अध्यक्ष अरुण शर्मा की यह दलील कई रेजिडेंट्स के गले के नीचे नहीं उतर रही है।

केपटाउन सोसाइटी में CARWA ग्रुप लंबे समय से सामाजिक और सांस्कृतिक कार्यों से जुड़ी रही है। कोरोना काल में भी CARWA ग्रुप लोगों की सुख-दुख में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा था। CARWA ग्रुप के ही अनुरोध पर सोसाइटी की मेंटनेंस टीम ने इस बार सोसाइटी के अंदर दो जगहों पर होली कार्यक्रम का आयोजन किया है।

 

CARWA ग्रुप के एक्टिव मेंबर सौरभ त्यागी ने बकायदा व्हाट्सएप के माध्यम से सोसाइटी मेंटेनेंस हेड अरुण चौहान से इस बारे में अनुरोध किया था। जिसके बाद मेंटेनेंस टीम ने उनके प्रस्ताव को मानते हुए सोसाइटी की लेक गार्डन और एंपीथिएटर में होली कार्यक्रम कराने की हामी भरी । यानी कोरोना काल के बाद एक बार फिर इस बार केपटाउन सोसाइटी में रंगों वाली जबरदस्त होली होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.