April 18, 2024, 9:55 pm

WhatsApp Down: डाउन हुआ व्हाट्सएप, दुनिया भर में लोगों को आई दिक्कत

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 4, 2024

WhatsApp Down: डाउन हुआ व्हाट्सएप, दुनिया भर में लोगों को आई दिक्कत

WhatsApp Down: दुनिया भर में पॉपुलर इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप से जुड़ी बड़ी खबर है। हाल ही में व्हाट्सऐप एक बार फिर से डाउन हो गया। यह पहला मौका नहीं था जब वॉट्सऐप के डाउन होने की खबरें सामने आईं। वॉट्सऐप डाउन होने के बाद लोगों को कई समस्याएं आईं, जिनको लेकर कई यूजर्स ने अकाउंट लॉग आउट होने की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल सब ठीक हो गया है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, पिछले कुछ महीने में कई बार सोशल मीडिया (WhatsApp) प्लेटफॉर्म में आउटेज की समस्या देखी गई है। बुधवार रात को भी हजारों यूजर्स को ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा। इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप की सेवाएं एक बार फिर से बंद पड़ गई हैं। बुधवार को देर रात लोगों को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने और प्राप्त करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। X पर भी दुनिया भर के कई लोगों ने व्हाट्सएप के न चलने की शिकायत की है। माना जा रहा है कि सर्वर की दिक्कत की वजह से ये समस्या आई थी।

यूजर्स ने कई तरह के मीम्स भी पोस्ट किए

कई सारे यूजर्स ने वॉट्सऐप डाउन होने की शिकायत की। वॉट्सऐप के डाउन होने की खबर आते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में यूजर्स ने कई तरह के मीम्स भी पोस्ट किए। कई यूजर्स ने वॉट्सऐप डाउन होते ही अपने अकाउंट को अचानक लॉग होने की शिकायत की। आपको बता दें कि इससे पहले फरवरी और मार्च में ही इंस्टाग्राम, फेसबुक, और थ्रेड्स भी डाउन हुए थे।

यह भी पढ़ें…

Authority Took Action: नोएडा बनेगा नंबर वन शहर, सीईओ ने करली तैयारी…अधिकारियों को दिए निर्देश

हजारों भारतीयों ने की शिकायत

आपको बता दें कि डाउन डिटेक्टर एक पॉपुलर वेबसाइट है। यह वेबसाइट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के आउटेज पर नजर रखती है। वॉट्सऐप के डाउन होने पर करीब 17 हजार से अधिक भारतीय यूजर्स में ने इसकी शिकायत की। इस आउट के बाद एक रिपोर्ट की मानें तो वॉट्सऐप ने कहा कि कंपनी इस पर नजर बनाए हुए है और हम जल्द इसे पूरी तरह से ठीक करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.