May 2, 2024, 5:20 am

Village Fight Video: बदमाशों ने मचाया तांडव, गांव वालों को जमकर पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 9, 2024

Village Fight Video: बदमाशों ने मचाया तांडव, गांव वालों को जमकर पीटा

Village Fight Video: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के गांवों में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां के गांवों में बदमाश अक्सर गांव वालों के साथ मारपीट करते रहते हैं। इसके बावजूद प्रशासन कोई सख्त एक्शन नहीं ले रहा है। हाल ही में नोएडा के एक गांव में बदमाशों ने गांव वालों के साथ जमकर मारपीट की है। इसका एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Village Fight Video) के फेज 3 थाना क्षेत्र के मामूरा गांव में बदमाशों ने गांव वालो के साथ जमकर मारपीट की है। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाया गया है की गांव के अंदर लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा जा रहा है। घटना स्थल पर ढेरों लोग मौजूद हैं। एक शख्स एक दूसरे शख्स को लात से बड़ी बेरहमी से कुचल रहा है। इसके बावजूद कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आ रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग गांव में आए दिन उपद्रव मचाने वाले बदमाशों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है की जब तक ऐसी घटनाओं के खिलाफ कड़ा एक्शन नहीं लिया जाएगा, तब तक ऐसी घटनाओं पर रोक नहीं लगेगी। इस तरह की घटनाएं पुलिस प्रशासन की लापरवाही का परिणाम है। जिसे निर्दोष गांव के लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें…

Noida Missing Case: एक हफ्ते से गायब रियल स्टेट एजेंट, पुलिस को अब तक नही मिला कोई सुराख…परेशान हुए परिजन

अक्सर सामने आते रहते हैं ऐसे मामले

पता चला है की दिल्ली एनसीआर के आसपास के कई गांवों से ऐसे मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। जिसकी वजह से गांव के लोगों में डर और दहशत रहती है, और वे पुलिस के पास कई बार शिकायत भी नहीं दर्ज करवाते हैं। लोगों के घरों में अक्सर चोरी की घटनाएं हो क्या करती हैं और बदमाश अक्सर चक्कर लगाते हैं। कुछ कहने पर मारपीट की नौबत आ जाती है। लोगों का कहना है की ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस प्रशासन का सख्त रवैया अपनाना बेहद जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.