May 19, 2024, 2:08 pm

School Van Accident News: स्कूल वैन पर गिर पड़ी बिजली की तार, बाल-बाल बची स्कूली बच्चों की जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday April 18, 2024

School Van Accident News: स्कूल वैन पर गिर पड़ी बिजली की तार, बाल-बाल बची स्कूली बच्चों की जान

School Van Accident News: बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हाल ही में बिजली की तार सड़क पर से गुजर रही एक स्कूल वैन पर गिर पड़ी। लेकिन वैन ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए वैन को तुरंत ही रोक दिया और बिजली का तार गाड़ी से टच नही कर पाया। इस तरह से एक बड़ा हादसा टल गया।

क्या है पूरा मामला

बतादें, कौशांबी (School Van Accident News) के नगर पंचायत करारी में घनी के बीच गुरुवार सुबह बड़ा हादसा होते होते टल गया। यहां स्कूली बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल वैन के सामने अचानक बिजली का तार टूटकर गिर गयालेकिन वैन के चालक ने तत्काल ब्रेक मारकर वैन को रोक लिया गनीमत रही कि स्कूल वैन में बिजली की तार टच नही हो पाई अन्यथा बस सवार लगभग बच्चों की जान पर आफत बन आती।

ड्राइवर ने समझदारी से बचाई बच्चों की जान

बताया जा रहा है की जैसे ही बच्चों से भरी वैन वहां पहुंची अचानक शार्ट-सर्किट से तार टूटकर गाड़ी के ऊपर गिर गया। लोगों का कहना है कि चालक ने ब्रेक मारकर गाड़ी को किसी तरह उसी जगह रोक दिया। हादसे के वक्त वैन में कई बच्चे सवार थे। वैन ड्राइवर का कहना है कि ऊपर वाले ने ही बच्चों की जान बचाई है।

यह भी पढ़ें…

ED Raid: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ED ने कसा शिकंजा, करोड़ों रुपये की संपत्ति हुई जब्त

बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने

इस मामले में लोगों का कहना है की यह सब बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुआ है। क्योंकि बिजली विभाग अगर समय समय पर कमजोर और खतरनाक तारों को ठीक कर दे तो ऐसे हादसे नही हो। ज्यादातर हादसे शार्ट सर्किट की वजह से होते हैं। बिजली विभाग को इसकी समय समय पर जांच करनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.