November 29, 2022, 5:36 am

Liquor Shop Close: 48 घंटे के लिए बंद रहेगी शराब की दुकानें, प्रशासन का बड़ा फैसला। शराब के शौकीनों के लिए झटका

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday July 25, 2022

Liquor Shop Close: 48 घंटे के लिए बंद रहेगी शराब की दुकानें, प्रशासन का बड़ा फैसला। शराब के शौकीनों के लिए झटका

Liquor Shop Close:  शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर है। आज से 2 दिन के लिए शराब बिक्री पर रोक लगा दी गई। इस आदेश के बाद से शराब के शौकीनों को बड़ा झटका लगा है और यह झटका किसी और ने नहीं बल्कि जिला प्रशासन ने दिया है।

कहां का है मामला ?
दिल्ली से सटे नोएडा में सोमवार से यानी आज से 2 दिनों के लिए शराब बिक्री पर रोक (Liquor Shop Close) लगा दी गई। यानी आज सोमवार को और कल मंगलवार को भी शराब की दुकानें नहीं खुलेंगे दरअसल गौतम बुध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने कांवड़ यात्रा को लेकर यह बड़ा फैसला किया है उन्होंने आदेश जारी करते हुए साफ कर दिया है कि कावड़ यात्रा के मार्ग में पड़ने वाली देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान बीयर की दुकान एवं मॉडल शॉप सभी बंद रहेंगे।

किन दुकानों पर असर ?
  • अंग्रेजी शराब 
  • बीयर की दुकान
  •  देसी शराब के ठेके
क्यों लिया फैसला ?

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक इस तरह की सभी दुकानें अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिए गए हैं यानी आज सोमवार को और कल मंगलवार को भी शराब की दुकानें नहीं खुलेंगे। दरअसल गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने कांवड़ यात्रा को लेकर यह बड़ा फैसला किया है। उन्होंने आदेश जारी करते हुए साफ कर दिया है कि कावड़ यात्रा के मार्ग में पड़ने वाली देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान बीयर की दुकान एवं मॉडल शॉप सभी बंद रहेंगे।

एक्शन में एक्साइज डिपार्टमेंट

डिस्ट्रिक्ट मैजिस्ट्रेट के इस फैसले के बाद आबकारी विभाग यानी एक्साइज डिपार्टमेंट एक्शन में है। इस एक्शन के साथ ही आज यानी 25 जुलाई और कल यानी 26 जुलाई 2 दिनों तक शराब की दुकानें बंद रखने का आदेश दिया गया है साथ ही स्पष्ट कर दिया गया है कि जो लोग भी आदेशों की अवहेलना करेंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सावन के महीने में कांवड़ यात्रा को देखते हुए गौतम बुध नगर जिला प्रशासन ने जबरदस्त इंतजाम किए हैं और इसी इंतजाम के मद्देनजर डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने यह फैसला लिया है।

यह भी पढ़ें:-

Noida: इस बिल्डर ने कागजों पर बेचे फ्लैट, जानकर हैरान रह जाएंगे। फ्लैट खरीदारी से पहले सावधानी जरूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.