June 12, 2024, 8:23 pm

कार क्लीनर का बदला, नौकरी से निकाला तो कार पर तेजाब फेंका, इस सोसाइटी की हैरान करने वाली वारदात

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday March 17, 2023

कार क्लीनर का बदला, नौकरी से निकाला तो कार पर तेजाब फेंका, इस सोसाइटी की हैरान करने वाली वारदात

क्या हो कि आप जिस सोसाइटी में रहते हैं , अपनी कार को पार्क करते हैं और उस पर कोई तेजाब डाल दे। क्या हो कि जहां आप रहते हों वहीं आपकी गाड़ी सुरक्षित ना रहे वो भी इसलिए क्योंकि उसकी सफाई करने वाला ही उसे डैमेज कर दे। हैरान कर देने वाला एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला नोएडा के सेक्टर 75 स्थित सोसाइटी से आया है।

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एक सोसाइटी से बेहद रान करने वाला मामला सामने आया है। यहां की एक सोसायटी में एक कार क्लीनर को नौकरी से हटाया गया.. तो उसने कार के मालिकों से बदला लेने की सोची और इसी सोच के तहत उसने ऐसा कांड कर दिया जिस पर किसी को भरोसा नहीं हो रहा है। कार क्लीनर रामराज ने सोसाइटी के 15 गाड़ियों पर एक साथ तेजाब डालकर उन्हें खराब कर दिया। https:// gulynews.com को मिली EXCLUSIVE जानकारी के मुताबिक क्लीनर रामराज ने 5 कारों पर तेजाब उड़ेल दिया.

कहां का है मामला ?

हैरान कर देने वाला यह मामला नोएडा के सेक्टर 75 स्थित मैक्स ब्लिक्स व्हाइट हाउस (maxbliss-white-House-society) सोसाइटी की है। यहां कार क्लीनर साल 2016 से काम कर रहा था लेकिन जब सोसाइटी के लोगों ने उसके काम से नाराजगी के चलते उसे हटा दिया तो क्लीनर रामराज ने बदले की सोची और फिर कारों पर तेजाब डालकर अपना खुन्नस निकाला।

वीडियो यहां देखें :-

कैसे हुआ खुलासा ?

जब सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने मेंटेनेंस से इस बारे में शिकायत की तो मेंटेनेंस और सिक्योरिटी टीम ने सीसीटीवी की जांच की। इसी सीसीटीवी में रामराज के करतूतें कैद थी। सीसीटीवी की पड़ताल में क्लीनर रामराज का भंडाफोड़ हो गया और उसकी करतूतों से पर्दा हट गया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कार क्लीनर रामराज एक-एक कर कारों पर तेजाब डाल रहा है। इसके लिए बकायदा वो एक स्प्रे बोतल का इस्तेमाल करता नजर आया।

एक्शन में पुलिस

सोसाइटी के लोगों ने जब इसकी शिकायत सेक्टर 113 थाना में की तो पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी कार क्लीनर रामराज को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना बुधवार की सुबह करीब 9.15 बजे की है। पता चला है कि आरोपी रामराज नोएडा के ही होशियारपुर में रहता था। फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी कार क्लीनर को तेजाब कहां से मिला था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.