May 4, 2024, 1:43 pm

Uttar Pradesh crime news: यूपी में बच्चों को जबरन पिलाया पेशाब, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाली

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 6, 2023

Uttar Pradesh crime news: यूपी में बच्चों को जबरन पिलाया पेशाब, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डाली

Uttar Pradesh crime news: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh news) के सिद्धार्थनगर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ  रही है. जिसे पढ़कर सभी हैरान है. यहां एक पोल्ट्री फॉर्म (poultry farm news up) से मुर्गा और पैसे चोरी के आरोप में कुछ दबंग लड़कों ने दो नाबालिग बच्चों को पकड़ लिया. जिसके बाद नाबालिग बच्चों के साथ बर्बरता की हद पार कर दी गई. लड़कों ने दोनों नाबालिग बच्चों के प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डाल दी. इसके बाद सिरिंज में पेट्रोल भरकर इंजेक्शन लगा दिया. घटना शुक्रवार की है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने इस घटना पर एक्शन लेते हुए 8 नामजद आरोपियों में से 6 को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरी घटना  ?

मामला यूपी के सिद्धार्थनगर कोनकटी चौराहे पर सऊद का पोल्ट्री फॉर्म का है.  शुक्रवार दोपहर 2 बजे सऊद और 5 अन्य लोगों ने तुरकौलिया तिवारी और झहरांव के दो बच्चों को पैसे और मुर्गा चुराने के आरोप में पकड़ लिया. इसके बाद उन्होंने दोनों को फार्म के अंदर बांधकर बुरी तरह से पीटा. आरोपियों ने मिर्च तोड़कर दोनों बच्चों के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया. इस दौरान वीडियो में एक शख्स पेट्रोल का इंजेक्शन लगाते भी नजर आ रहा है.

बोतल में भरकर बच्चों को पिलाई पेशाब

आरोपियों ने बच्चों को जबरन बोतल में पेशाब भरकर पिला दिया. वीडियो में दोनों बच्चे हरी मिर्च चबाकर बोतल में भरी पेशाब को पीते नजर आ रहे हैं. आरोपियों ने पहले पूरी दरिंदगी का हंसते हुए वीडियो बनाया और फिर खुद ही उसे वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ितों के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी सिद्धार्थ पीड़ितों से मिलने पहुंचे. दोनों के परिवारों को कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया.

डॉक्टरों की सलाह

डॉक्टरों का कहना है कि अगर बच्चों को पेट्रोल का इंजेक्शन दिया गया है, तो तुरंत इलाज के लिए भर्ती कराना चाहिए, क्योंकि पेट्रोल खून में घुलकर हृदय पर बुरा असर डाल सकता है. धीरे-धीरे खून में मिला पेट्रोल नर्वस सिस्टम को नुकसान पहुंचाता है.

जानकारी के अनुसार, पोल्ट्री फॉर्म संचालक पिछले 3 साल से बिना रजिस्ट्रेशन के फार्म का संचालन कर रहा है. साथ ही मौके पर वह मुर्गों को काटकर बेचता भी है. जबकि नियम ये है कि अगर पोल्ट्री फार्म पर मुर्गे काटकर बेचे जाते हैं, तो उस फार्म का रजिस्ट्रेशन खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग में होना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

Hillston Society suicide case: हिल्सटन सोसाइटी में लड़की ने किया सुसाइड, जांच में पुलिस

पुलिस का कहना है कि तहरीर मिल चुकी है. वीडियो को भी देखा गया है. 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.