November 29, 2022, 7:45 am

द्वारका: युवक से मोबाइल और कैश छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 12, 2022

द्वारका: युवक से मोबाइल और कैश छीनने वाले आरोपी गिरफ्तार

Accused arrested for snatching mobile and cash from man in Dwarka: दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली में द्वारका जिले की एएटीएस पुलिस ने डाबड़ी थाना इलाके में एक राहगीर का गला दबा कर उससे मोबाइल और कैश लूट के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान सतबीर उर्फ शैंकी और मो. नसीम के रूप में हुई है. ये दोनों उत्तम नगर के बिंदापुर इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार इनके पास से चार मोबाइल, एक बाइक और 3200 रुपए कैश बरामद हुआ है. दोनों आरोपी डाबड़ी थाना के लिस्टेड बैड करेक्टर हैं. आरोपी सतबीर पर लूट, स्नैचिंग और आर्म्स ऐक्ट जैसे 10 आपराधिक मामले, जबकि नसीम पर लूट और हत्या के प्रयास जैसे तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने तीन मामलों का खुलासा किया है.

पढ़ें: नोएडा में स्कूल के साथी ने युवती से किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि गत सात जुलाई को रात सवा नौ बजे डाबड़ी थाने की पुलिस को पीसीआर कॉल से महिंद्रा पार्क के पास एक राहगीर से लूट की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को शिकायतकर्ता ने बताया कि वो घर लौट रहा था, तभी बाइक सवार दो लड़के आए और उसका गला दबा कर जबरन उससे दो मोबाइल और कैश सहित एक बैग लूट कर फरार हो गए. शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.