November 29, 2022, 7:46 am

नोएडा में स्कूल के साथी ने युवती से किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday July 12, 2022

नोएडा में स्कूल के साथी ने युवती से किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

School mate rape a girl in Noida: गौतमबुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जिले के सेक्टर-49 थाना इलाके की सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

सेक्टर-49 थाना के प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने परितोष नाम के एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई वर्षों तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि परितोष उसके साथ स्कूल में पढ़ता था और कई वर्षों तक उससे संबंध बनाने के बाद अब वह उससे शादी करने से इनकार कर रहा है. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि, बीते महीने भी नोएडा में एक इसी तरह की खबर सामने आई थी. तब नोएडा सेक्टर- 22 में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर चार साल तक बलात्कार करने और गर्भवती होने की स्थिति में गर्भपात करवाने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी गुरुवार को दी.
थाना सेक्टर 24 के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली एक युवती नोएडा सेक्टर 22 में रहती है. उन्होंने बताया कि युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आशीष नामक युवक से उसकी नोएडा में मुलाकात हुई और युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया. सिंह ने बताया कि इस बीच वह युवती गर्भवती हो गई. पीड़िता का आरोप है कि आशीष ने मारपीट कर जबरन उसका गर्भपात करा दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.