April 19, 2024, 1:40 pm

तो इसलिए शिव नाडर यूनिवर्सिटी में चली गोली, ली थी लड़की की जान, मर्डर के बाद 25 मिनट के वीडियो में राज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday May 19, 2023

तो इसलिए शिव नाडर यूनिवर्सिटी में चली गोली, ली थी लड़की की जान, मर्डर के बाद 25 मिनट के वीडियो में राज

ग्रेटर नोएडा के शिव नाडर यूनिवर्सिटी में मर्डर की वारदात के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. एक तरफ पुलिस मामले की जांच कर रही है तो, दूसरी ओर इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस तफ्तीश के बीच पता चला है कि यह मामला प्यार. इकरार और बेवफाई का है.

लड़की को क्यों मारी गोली?

पता चला है कि बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले स्टूडेंट अनुज साथ पढ़ने वाली छात्रा से प्यार करता था. लेकिन इसी बीच उसे पता चला कि कानपुर की रहने वाली यह लड़की किसी दूसरे लड़के से भी बात करती थी. यही बात अनुज को बहुत नागवार गुजरी. यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में अनुज ने लड़की से पहले बात की. फिर उसे लात मारी इसके बाद अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी. इस घटना से यूनिवर्सिटी में अफरा-तफरी मच गई.

मर्डर के बाद वीडियो भी बनाया

शिव नादर यूनिवर्सिटी सनसनी खेज मामले में नए-नए खुलासे हो रहे है. आपको बता दें कि थर्ड ईयर स्टूडेंट अनुज ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो भी बनाया जो कि पुलिस जांच में हाथ लगा है. जांच में यहां भी पता चला है स्टूडेंट अनुज कैंसर का पेशेंट था जो लास्ट स्टेज में चल रहा था. वीडियो में स्टूडेंट अनुज ने छात्रा पर मानसिक, आर्थिक शोषण का आरोप लगाया है, स्टूडेंट अनुज ने हत्या से पहले करीब 25 मिनट का वीडियो बनाया है. स्टूडेंट अनुज ने खुद को गोली मारने से पहले वीडियो अपलोड किया फिर खुद को गेली मारी.

घटना के बाद विवि की सुरक्षा पर उठे सवाल

इस घटना के बाद विवि की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो गए हैं. छात्र के पास पिस्टल कहां से आई और वह इसे लेकर विवि परिसर में कैसे पहुंच गया. कुछ ऐसे तमाम सवाल विवि की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे है. छात्रों का कहना है कि अगर विवि में सुरक्षा व्यवस्था सही होती तो ये घटना घटित नहीं होती. पुलिस गहनता से पूरे मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.