April 19, 2024, 9:15 pm

9 साल बाद इस सोसाइटी में पूर्ण AOA बोर्ड का चुनाव, रेजिडेंट्स की ताकत पर चुनी गई नई टीम

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday May 15, 2023

9 साल बाद इस सोसाइटी में पूर्ण AOA बोर्ड का चुनाव, रेजिडेंट्स की ताकत पर चुनी गई नई टीम

नोएडा-ग्रेटर नोएडा के हाईराइज अपार्टमेंट में अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के चुनाव को लेकर भले ही कई जगहों पर गतिरोध जारी है लेकिन अभी भी कई ऐसी सोसाइटिज है जहां बिना किसी परेशानी के चुनाव संपन्न कराए जा रहे हैं। इसी कड़ी में गाजियाबाद से अच्छी खबर सामने आई है जहां के एक अपार्टमेंट में अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन का चुनाव संपन्न हुआ और नए बोर्ड का गठन किया गया।

क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में स्थित जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स (Jaipurias Sunrise Greens) सोसायटी में विधिवत चुनाव कराया गया। इस चुनाव के लिए खास तैयारी की गई थी। बीते 7 मई को चुनाव संपन्न हुआ और नए अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन बोर्ड का गठन किया गया। खास बात ये रही कि लोकतंत्र के इस पर्व में बड़ी संख्या में सोसाइटी में रहने वाले रेजिडेंट्स ने हिस्सा लिया था। https://gulynews.com को मिली EXCLUSIVE जानकारी के मुताबिक 60 फीसदी एसोसिएशन मेंबर ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया और नए AoA बोर्ड का गठन किया।

यह भी पढ़ें :-

चिलचिलाती धूप में सड़कों पर उतरे लोग, इस सोसाइटी में बिल्डर के खिलाफ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

बेहद खास रहा चुनाव

जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसाइटी का चुनाव इस बार बेहद खास था क्योंकि 9 साल के बाद पूर्ण AoA बोर्ड का चुनाव कराया गया था। वोटिंग को लेकर रेजिडेंट्स बेहद उत्साहित थे लिहाजा बड़ी संख्या में वोटिंग हुई । सोसायटी में पहली बार हुई इस ऐतिहासिक वोटिंग के बाद ‘टीम प्रथम’ के ही सभी 9 उम्मीदवारों पर सोसायटी के रेज़िडेंट्स ने भरोसा दिखाया और इस ग्रुप को पूर्ण बहुमत से चुन लिया । बता दें कि जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसाइटी इंदिरापुरम की बड़ी सोसाइटी में से एक है। यहां 1103 फ्लैट्स हैं।

नए बोर्ड में कौन-कौन

निर्वाचित बॉर्ड की मीटिंग में सोसायटी में नए बोर्ड का गठन किया गया, जिसमे गजेंद्र सिंह रावत को अध्यक्ष,  शशि शेखर पांडेय को उपाध्यक्ष,  सुचित सिंघल को सचिव,  शैलेन्द्र मिश्रा को कोषाध्यक्ष, अनुपमा त्रिपाठी को सह सचिव को चुना गया। इसके साथ ही अजय अग्रवाल, डॉ नवेन्दु गोस्वामी, निशि तलवार और किरण सेठ बोर्ड के सदस्य रूप में बोर्ड में जगह मिली है। पदभार ग्रहण करने के बाद सभी ने जन सेवा का भरोसा दिलाते हुए सोसायटी की हितों की लिए लोक कल्याण कार्यो को बढ़ाने का आश्वासन देते हुए काफ़ी समय से रुके कार्यों को जल्द से जल्द करने का संकल्प लिया है।

यह भी पढ़ें :-

आपके पड़ोस की सोसाइटी में महिला ने गार्ड से की मारपीट, वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.