May 7, 2024, 11:03 pm

Up News: इस अभिनेत्री की तलाश में यूपी पुलिस, आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में गैर जमानती वारंट जारी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday December 24, 2023

Up News: इस अभिनेत्री की तलाश में यूपी पुलिस, आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में गैर जमानती वारंट जारी

Up News: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जिसने 80 और 90 के दशक में अपने करियर की बेहतरीन फिल्में दी, लेकिन एक दौर ऐसा आया, जब उन्होंने अपने फिल्मी करियर से दूरी बना ली। उनकी दोबारा वापसी एक नेता के तौर पर हुई। फिल्मी कहानी की तरह इस अभिनेत्री की असल जिंदगी भी रोमांस, एक्शन, ड्रामा से भरपूर रही। लेकिन आज जो खबर सामने आई है वाकई हैरान करने वाली है। आपको बता दें कि आचार संहिता उल्लंघन के मामले में जयाप्रदा कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही हैं। इस पर कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर पेश करने के आदेश एसपी रामपुर(up) को दिए हैं। इसके बाद पुलिस की टीम पूर्व सांसद की तलाश में मुंबई के लिए रवाना हो गई है।

आचार संहिता उल्लंघन के दो मामलों में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद भी कोर्ट में हाजिर न होने पर पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयापद्रा की गिरफ्तारी के लिए गठित टीम मुंबई के लिए रवाना हो गई। मुंबई में न मिलने पर टीम दिल्ली जाएगी। जल्द ही पूर्व सांसद को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Noida News: नोएडा में 50 हजार फ्लैटों की जल्द होगी रजिस्ट्री, जानिए…. पहले किसको मिलेगा लाभ

पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन के दोनों मामले वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में दर्ज किए गए थे। दोनों मामले इन दिनों कोर्ट में विचाराधीन हैं। इन मामलों में पिछली कई तारीखों से वह कोर्ट में पेश नहीं हो रही थीं, जिस पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए गए थे।

जयाप्रदा की ओर से उनके अधिवक्ता के वारंट निरस्त कराने के संबंध में तीन बार प्रार्थना पत्र दिया जा चुका है, जिसे निरस्त कर दिया गया है। पिछले दिनों अदालत ने सख्ती करते हुए जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए विशेष पुलिस निरीक्षक तैनाती के आदेश जारी किए थे।

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने अदालत के आदेश पर जयाप्रदा की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई है। यह टीम शनिवार को मुंबई के लिए रवाना हो गई है। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि टीम को संभावित स्थानों के लिए रवाना कर दिया गया है। कोर्ट के आदेश का पालन कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.