May 29, 2024, 5:05 pm

Bharatpur Road Accident: बस और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे घर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 11, 2023

Bharatpur Road Accident: बस और कार की भिड़ंत में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे घर

Bharatpur Road Accident: राजस्थान के भरतपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ. यहां बस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में छह लोगों की जान चली गई. हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई. परिवार के लोग एकादशी के मौके पर खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे. इस दौरान बस और कार में टक्कर हो गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक कार में सवार छह लोगों की मौत हो चुकी थी. टक्कर के बाद कार पूरी तरह से पिचक गई थी,  जिस वजह से अंदर फंसे लोगों के शव बुरी तरह से फंस गए. पुलिस को शवों को कार से निकालने में काफी मशक्क्त करनी पड़ी.

क्या है मामला ? 

जानकारी के अनुसार, परिवार खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए कार से गया था. वहां से लौटते समय हादसा हो गया. हादसे में एक ही परिवार के दो बच्चों समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. उनकी कार जैसे ही रूपवास के पास पहुंची तभी सामने से आ रही बस से जोरदार भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से ये हादसा हुआ. दुर्घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

गाड़ी की हालत देखकर हादसे की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है. कार पूरी तरह से पिचक गई थी. हादसे के बाद बस चालक मौके से बस को छोड़कर फरार हो गया. हादसे के शिकार परिवार धौलपुर के गांव खड़गपुर का रहने वाला था. सभी के शवों को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है. परिजनों के पहुंचने के बाद शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Mirzapur news: जवाहर नवोदय विद्यालय में गिरी आकाशीय बिजली, बच्चे झुलसे, जनरेटर सहित कई उपकरण जले

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान हरेंद्र और उसकी पत्नी ममता व बेटी जाह्नवी, संतोष और उसकी पत्नी सुधा व उसका बेटा अनुज की मौत हो गई. मृतक हरेंद्र की 6 साल की बेटी जाह्नवी ने आज सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है.

पुलिस ने बताया कि सभी 6 शव आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं. परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करा कर शव उन्हें सौंप दिए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.