February 25, 2024, 1:12 am

Noida crime news: नशेड़ी ने महिला के हाथ से छीना फोन, गोली की स्पीड से हो गया फरार, वीडियो देख सभी हैरान

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday September 12, 2023

Noida crime news: नशेड़ी ने महिला के हाथ से छीना फोन, गोली की स्पीड से हो गया फरार, वीडियो देख सभी हैरान

Noida crime news: नोएडा में बदमाशों द्वारा फोन छीनना और चैन स्नेचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. पुलिस इन्हें रोकने के लिए तमाम कदम उठाने की बात कहती है लेकिन हकीकत कुछ और ही है, नोएडा से एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला सड़क पर चलते हुए फोन पर बात कर रही होती है कि तभी एक युवक पीछे से आता है और फोन को छीनकर फरार हो जाता है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चोर महिला से उसका फोन छीनकर महज चार सेकेंड में वहां से रफ्फूचक्कर हो जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस इस आरोपी की तलाश कर रही है.

कहां का है पूरा मामला ?

मामले नोएडा के सेक्टर-34 का है. यहां से एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला सड़क पर चलते हुए फोन पर बात कर रही होती है कि तभी एक युवक पीछे से आता है और फोन को छीनकर फरार हो जाता है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि चोर महिला से उसका फोन छीनकर महज चार सेकेंड में वहां से रफ्फूचक्कर हो जाता है. महिला ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें-

Guru Dronacharya Fair: आज गौतमबुद्ध नगर के सभी स्कूलों में क्यों है छुट्टी ? ये है वजह

पुलिस का कहना है कि आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. बदमाश के हुलिया से लग रहा है कि फोन झपटने वाला नशेड़ी है. पुलिस बदमाश को पकड़ने का प्रयास कर रही है. वीडियो आठ सेकेंड का है, जिसमें एक झपटमार पीछे से आता है और महिला के हाथ से फोन झपटकर फरार हो जाता है. महिला उसके पीछे भागती है. तब तक चोर फरार हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.