May 20, 2024, 12:02 pm

Snake in noida sector: नोएडा का यह सेक्टर बना जानवरों का घर, निकला जहरीला सांप, प्राधिकरण पर आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday September 16, 2023

Snake in noida sector: नोएडा का यह सेक्टर बना जानवरों का घर, निकला जहरीला सांप, प्राधिकरण पर आरोप

Snake in noida sector: नोएडा के सेक्टर-122 के बी-ब्लॉक में सांप निकलने से लोगों में दहशत है. यहां पहले से ही कुत्तों और बंदरों का आतंक है. ऐसे में सांप को देख लोग डरे हुए है. सेक्टर के लोग डर के मारे अपने बच्चों को बाहर खेलने के लिए नहीं भेज रहे हैं. लोगों का कहना है कि पार्कों में सफाई नहीं होने से आए दिन सांप निकल रहे. इसकी शिकायत कई बार प्राधिकरण से की गई है. लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है.

 सांप निकलने का तीसरा मामला 

जानकारी के अनुसार, एक साल में नोएडा के सेक्टर-122 में सांप दिखाई देने का यह तीसरा मामला (Snake found in Sector-122 of Noida) है. सांप निकलने का मुख्य कारण कम्पलीशन के प्लॉट्स, ग्रीन बेल्ट और पार्क में सफाई न होना है. शुक्रवार को यह छह फीट लंबा सांप देखा गया. इससे लोग बच्चों को घरों से बाहर नहीं निकलने दे रहे है. इस साल में यह तीसरा मामला है. इससे लोग बच्चों को घरों से बाहर नहीं निकलने दे रहे है.

ये भी पढ़ें-

Lift accident news: आम्रपाली ड्रीम वैली हादसे में मरने वाले लोगों को मिलेगा मुआवजा, यूपी सरकार ने की घोषणा

कुत्तों और बंदरों का आतंक

नोएडा के सेक्टर में कुत्तों और बंदरों का भी आतंक है. इससे लोग परेशान हैं. लोगों ने प्रशासन से राहत दिलाने की मांग की है. लोगों ने बताया कि बंदर झुंड में घर की बालकनी और छतों पर घूमते हैं. दरवाजा खुला हो तो सारा सामान तहस-नहस कर देते हैं. यहां कोई ऐसी व्यवस्था नहीं है, जहां सांप निकलने के बाद संपर्क कर सकें. प्राधिकरण को एक नंबर जारी करना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.