July 18, 2024, 7:42 pm

Noida Route Diversion: घर से निकलने से पहले देख लें नोएडा ट्रैफिक पुलिस का डायवर्जन प्लान.. इन सड़कों पर जाने-आने की रहेगी पाबंदी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday November 9, 2023

Noida Route Diversion: घर से निकलने से पहले देख लें नोएडा ट्रैफिक पुलिस का डायवर्जन प्लान.. इन सड़कों पर जाने-आने की रहेगी पाबंदी

Noida Route Diversion:  नोएडा ट्रैफिक पुलिस का दिवाली प्लान तैयार हो चुका है। इसी प्लान के तहत नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन प्लान तैयार किया है। त्योहार पर भीड़भाड़ वाले बाजारों में और सड़कों पर यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए नोएडा ट्रैफिक विभाग ने इस प्लान को तैयार किया है। ट्रैफिक पुलिस का दावा है कि इस प्लान का सख्ती से पालन कराया जाएगा। व्यवस्था को सुचारु रुप से चलाने के लिए जल्दी ही स्पेशल टीमों का गठन किया जाएगा।

एडवायजरी में क्या है

नोएडा (Noida Police) पुलिस की ओर से जारी की गई एडवायजरी में बताया गया है कि त्योहारों पर शहर की सेक्टर-27 अटटा मार्केट, इंदिरा मार्केट, सेक्टर 18, जीआईपी मॉल, गार्डन गैलेरिया मॉल, डीएलएफ मॉल, सेक्टर-29 ब्रहमपुत्र मार्केट, सिटी सेंटर स्थित लॉजिक्स मॉल, होशियारपुर, शॉपप्रिक्स मॉल, सेक्टर-37, बॉटनिकल गार्डन, किसान चौक, सूरजपुर, जगतफार्म, परीचौक, कासना एवं दादरी कस्बा आदि स्थानों पर डायवर्जन (Noida Route Diversion) लागू किया जाएगा । वहीं, अट्टा मार्केट, सेक्टर-18, डीएलएफ मॉल, जीआईपी मॉल, गार्डन गैलेरिया कॉल के आसपास के क्षेत्र को नो पार्किंग जोन बनाया गया है। यहां वाहन खड़ा करने पर क्रेन से उठवा लिया जाएगा और जुर्माना भी वसूला जाएगा। जानकारी या असुविधा के लिए यातायात पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क किया जा सकता है।

इन रास्तों पर खास प्रतिबंध

अट्टा पीर चौक से कार मार्केट सेक्टर-28, ब्रहमपुत्र मार्केट और अट्टापीर से अट्टा चौक तक ई-रिक्शा, ऑटो, टैंपो का आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। वहीं वाहन खड़ा करने के लिए डीएलएफ मॉल, सेंट्रेज स्टेज मॉल, जीआईपी, गार्डन गैलेरिया और सेक्टर-18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग का विकल्प रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.