June 15, 2024, 7:08 pm

Greter Noida News: इस हाई फाई सोसाइटी में रस्सी से पार्किंग का घेराव कर रहे हैं लोग.. वीडियो हुआ वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 15, 2023

Greter Noida News: इस हाई फाई सोसाइटी में रस्सी से पार्किंग का घेराव कर रहे हैं लोग.. वीडियो हुआ वायरल

Greater Noida news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटियों में किसी ना किसी वजह से हंगामा होते रहता है. एक बार फिर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने हाई राइज अपार्टमेंट की असलियत को सामने लाकर रख दिया है. महंगे फ्लैटों में रहने वाले लोग किस तरीके से अपनी जिंदगी गुजार रहे हैं वहां से आई तस्वीर बता रही है की हालत बहुत अच्छे नहीं हैं. आलम यह है कि अपार्टमेंट में रस्सियों से पार्किंग स्पेस को घेरने के लिए रेजिडेंट्स मजबूर हैं.

कहां का है मामला?

बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला एस्टेट सोसाइटी (Nirala Estate Society) की है. प्रॉपर पार्किंग स्पेस नहीं मिलने से नाराज़ सोसायटी के कुछ लोगों ने मेंटेनेंस टीम के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. साथ ही इन लोगों ने सोसायटी की पार्किंग पर रस्सी से घेराव किया. इस दौरान मेंटेनेंस टीम मौन रही. पार्किंग की खराब व्यवस्था को देखते हुए सोसायटी के लोगों ने यह कदम उठाया. अब इसका वीडियो सामने आया है.

क्या है पूरा मामला?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की निराला एस्टेट सोसाइटी (Nirala Estate Society) के लोगों ने सोसायटी की पार्किंग पर रस्सी बांधकर घेराव किया है. दर्शन समिति के अंदर प्रॉपर पार्किंग व्यवस्था नहीं होने से लोगों को जबरदस्त परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कई बार की शिकायतों के बाद भी सोसाइटी की मेंटेनेंस टीम इस बारे में उदासीन नजर आए लिहाजा सोसाइटी में रहने वाले लोग अब एक्शन लेने के लिए मजबूर होते नजर आए और मेंटेनेंस टीम की मौजूदगी में ही पार्किंग का घेराव करने लगे.

वीडियो में क्या है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्किंग में गाड़ियों के बीच रस्सी को बांधा गया है. चारों ओर बाईक और कार दिखाई दे रही है.

ये पढें

Noida Twin Tower: बिल्डर या AOA! किसकी होगी नोएडा टि्वन टावर की खाली जमीन?

इसी बीच पिलरों के बीच में रस्सी को बांध दिया गया है ताकि कोई और इस जगह का घेराव ना कर सके. जानकारी मिली है कि लंबे समय से लोग पार्किंग की मांग कर रहे हैं लेकिन मेंटेनेंस टीम सोसायटी में रहने वाले लोगों को प्रॉपर पार्किंग मुहैया नहीं करवा पा रहे हैं लिहाजा लोग अब पार्किंग की जगह को रस्सियों से गिरकर अपने लिए सुरक्षित कर रहे हैं.

बता दें कि, नोएडा में बसी सोसायटियों में आए दिन कोई ना कोई दिक्कत होती रहती है. यहां कभी पानी की समस्या तो कभी बिजली की समस्या से लोग जुझ रहे है. इसके बावजूद कोई हल नहीं निकलता है. पानी और बिजली के बाद अब एक बार पार्किंग का विवाद सामने आया है. सबसे बड़ी परेशानी इस बात की है कि नोएडा से लेकर ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी भी इस तरह की समस्याओं पर खामोश है. ना कायदे से बिल्डर का ऑडिट होता है नाही रखरखाव की समस्या की ओर अथॉरिटी कुछ खास ध्यान ही देती है.

वीडियो यहां देखें :- 

Leave a Reply

Your email address will not be published.