June 12, 2024, 9:17 pm

Gurugram news: खाने के पैसे मांगे तो होटल संचालक को पीटा, काउंटर से लूटा कैश

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 15, 2023

Gurugram news: खाने के पैसे मांगे तो होटल संचालक को पीटा, काउंटर से लूटा कैश

Gurugram news: गुरुग्राम से एक खबर आ रही है. यहां एक होटल पर खाना खाने पहुंचे पांच युवकों से खाने के पैसे मांगने पर होटल संचालक से मारपीट का मामला सामने आया है. आरोपियों ने काउंटर से कैश लूटने की कोशिश भी की. भीड़ को आता देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए.  होटल संचालक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पुलिस जांच कर रही है. मामला शनिवार रात करीब 11 बजे का है.

क्या है मामला ?

गुरुग्राम में एक होटल पर खाना खाने पहुंचे पांच युवकों से खाने के पैसे मांगने पर होटल संचालक से मारपीट का मामला सामने आया है. नखड़ौला के रहने वाले रणजीत ने बताया कि उसका रामपुरा फ्लाईओवर के पास जयपुर हाईवे पर एक होटल है. शनिवार रात 11 बजे पांच लोग उनके होटल में खाना खाने के लिए आए. खाना खाने के बाद जब उनसे पैसे मांगे गए तो उन्होंने रणजीत से मारपीट की. इसके बाद काउंटर के अंदर घुसकर कैश लूटने की कोशिश की. उसे लाठी डंडों से पीटा और फिर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. आसपास के लोगाें ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित ने मामले में पुलिस में शिकायत कर केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी  पढ़े-

Noida news: निराला एस्टेट सोसाइटी के लोगों ने पार्किंग का किया घेराव, क्या हुआ ऐसा?

पुलिस ने कहा की मारपीट होने की जानकारी उन्हें मिली है. आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. जिससे आरोपियों की पहचान की जा सकें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.