June 15, 2024, 8:11 pm

Noida news: फ्लोर हेरिटेज सोसाइटी में विवाद, पुलिस ने महिला का छीना फोन

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday August 14, 2023

Noida news: फ्लोर हेरिटेज सोसाइटी में विवाद, पुलिस ने महिला का छीना फोन

Noida news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटियों में विवाद होना कोई बड़ी बात नहीं है. यहां आए दिन कुछ ना कुछ होते रहता है. ताजा मामला फ्लोरा हेरिटेज हाउसिंग सोसाइटी (Flora Heritage Housing Society) का है. फ्लोरा हेरिटेज हाउसिंग सोसाइटी में रविवार की रात को पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. विवाद की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. विवाद की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है. इस पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें दिख रहा है कि पुलिस एक महिला का मोबाइल छीन रहे हैं. इसकी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

ये देखें-

क्या है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फ्लोर हेरिटेज हाउसिंग सोसाइटी में पार्किंग को लेकर विवाद हो गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत करवाने की कोशिश करने लगी. पुलिस का कहना है कि पार्किंग को लेकर कुछ लोगों में विवाद हो रहा था. पुलिस ने लोगों को शांत करवाने का कोशिश की. लेकिन भीड़ ने इकट्ठा होकर पुलिस के कार्य में बांधा डाली. जिसके बाद पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही कुछ अज्ञात लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.

ये  भी पढ़ें-

Noida news: गौतमबुद्ध नगर और बुलंदशहर के बीच बसेगा ‘नया नोएडा’, CEO ने कहीं ये बात

इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दिख रहा है कि दो लोगों को पुलिस ले जा रही है. पार्किंग को लेकर हो रहे विवाद की कुछ लोगों ने वीडियो बनाई. वायरल वीडियो के मुताबिक दिख रहा है कि पुलिस पूरे मामले का वीडियो बनाने वाली महिला का फोन छीन कर ले जा रही हैं.

महिला के फोन अच्छी लेने के मामले में पुलिस की ओर से भी सफाई सामने आ चुकी है। पुलिस के मुताबिक पार्किंग विवाद में चुकी कुछ लोग पुलिस के काम में भी बाधा डालने का काम कर रहे थे इसलिए पुलिस ने अपनी ओर से कार्रवाई करते हुए इस तरह का काम किया।

नोएडा पुलिस का ट्वीट :-

Leave a Reply

Your email address will not be published.