May 3, 2024, 7:42 am

Noida News: नोएडा में एक बाउंसर की संदिग्ध हाल में मौत, परिजनों ने खेरली नहर पर लगाया जाम, किया हंगामा

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday December 5, 2023

Noida News: नोएडा में एक बाउंसर की संदिग्ध हाल में मौत, परिजनों ने खेरली नहर पर लगाया जाम, किया हंगामा

Noida News: नोएडा (Noida)में सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आय दिन कोई न कोई सुसाइड की घटना देखने को मिलती है। ऐसी ही एक घटनानोएडा में दनकौर क्षेत्र के अस्तौली गांव के रहने वाले एक बाउंसर की रविवार रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बाउंसर की लाश सोमवार सुबह कनारसी गांव के नजदीक पड़ा हुआ मिला। सूचना के बाद परिवार वालों ने मौके पर पहुंचे व हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नोएडा(Noida)के रहने वाले एक बाउंसर की रविवार रात संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। बाउंसर का शव सोमवार सुबह कनारसी गांव के नजदीक पड़ा हुआ मिला। सूचना के बाद स्वजन मौके पर पहुंचे व हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। स्वजन ने अन्य ग्रामीणों के साथ शव को सड़क पर रखकर खेरली नहर के पास करीब आधा घंटे तक जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

मुख्य रूप से तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगा है।मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से परिवार के लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। पीड़ित परिवार ने तीन लोगों को नामजद कर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है। पुलिस का कहना है कि मामले में हत्या व हादसा दोनों एंगल को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। अस्तौली गांव का सोहित भाटी ग्रेटर नोएडा स्थित एक हास्टल में बाउंसर का काम करता था।

परिवार का कहना है कि सोहित रोजाना ग्रेटर नोएडा  (Noida)से गांव आवागमन करता था। रविवार देर रात एक पुलिसकर्मी ने उसके फोन से परिवार बताया कि सोहित को सड़क दुर्घटना में चोट लगी है। पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोहित के स्वजन ने तीन लोगों को नामजद कर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें:

Greater Noida News: टॉर्चर से तंग आकर व्यापारी ने की थी खुदकुशी..फैक्टरी संचालक पर केस दर्ज…

रंजिशन हत्या करने का आरोप

आरोप है कि रंजिशन सोहित की हत्या की गई व बाद में हादसे का रूप दिया गया। पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने शव परिवार को सुपुर्द कर दिया। गुस्साए परिवार व ग्रामीणों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव को खेरली नहर के नजदीक मुख्य सड़क पर रख प्रदर्शन किया।प्रदर्शन की वजह से करीब आधा घंटे तक वाहनों का जाम लगा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने संदिग्ध आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.